ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: जानिए फिनाले एपिसोड में क्या पहनेंगे सलमान खान

सलमान खान फिनाले एपिसोड में ऐशले रेबेलो की डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगे। एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल से बातीचत में ऐशले ने कहा- शनिवार के एपिसोड के लिए सलमान कैजुअल लुक लेंगे।
बिग बॉस सीजन 11 के मंच पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान। (फाइल फोटो)

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले अब दूर नहीं है। शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा ने फिनाले में जगह बनाई है। अब देखना यह है कि कौन सा कंटेस्टेंट सीजन 11 की ट्रॉफी और प्राइज मनी को अपने घर ले जा पाने में कामयाब होता है। शो से जुड़ी तमाम चीजों को लेकर दर्शकों के दिलों में जिज्ञासा है और उन्हीं में से एक है सलमान खान का गेटअप। यानि सलमान खान इस मौके पर क्या पहनने वाले हैं।

तो आपको बता दें कि सलमान खान फिनाले एपिसोड में ऐशले रेबेलो की डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगे। एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल से बातीचत में ऐशले ने कहा- शनिवार के एपिसोड के लिए सलमान कैजुअल लुक लेंगे। मैंने उन्हें एक मिलिट्री स्टाइल की जैकेट और एक टी-शर्ट दी है जिसे वह कारगो पैंट के साथ पहनेंगे। जहां तक बात रविवार के एपिसोड की है तो इस दिन वह एक फॉर्मल ब्लैक सूट पहनेंगे। जाहिर है सलमान का यह लुक देखने के लिए आप भी बेताब होंगे।सलमान खान फिनाले एपिसोड में ऐशले रेबेलो की डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगे। एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल से बातीचत में ऐशले ने कहा- शनिवार के एपिसोड के लिए सलमान कैजुअल लुक लेंगे।

टीवी एंकर अंजना ओम कश्‍यप ने सलमान खान से पूछा- फिल्‍म में मेरा काम कैसा लगा? देखिए ‘टाइगर’ का जवाब

Salman Khan, katrina kaif, Film, Tiger zinda hai, Bollywood star, Salman Khan Intresting Reply, Anchor Anjana Om kashyap, Acting Tiger zinda hai

सलमान खान ने एंकर अंजना को दिया रोचक जवाब।सलमान खान फिनाले एपिसोड में डांस परफॉर्मेंस करेंगे और बॉलीवुड स्टार ‘अक्षय कुमार’ फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। खबरें इस तरह की भी हैं कि फिनाले एपिसोड में अर्शी खान समेत सभी कंटेस्टेंट्स को एक बार फिर से वापस लाया जाएगा ताकि सभी एक साथ मिल सकें और इसमें से कुछ कंटेस्टेंट स्टेज पर परफॉर्म भी करेंगे। बिग बॉस सीजन 11 के विनर को लेकर सस्पेंस कायम है हालांकि लाइव वोटिंग में शिल्पा शिंदे को ज्यादा वोट मिले लेकिन विजेता के नाम को लेकर प्रत्येक एविक्टेड कंटेस्टेंट का अलग मत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.