ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, 30th December 2017: लव त्यागी को मिला ‘आवाम ‘का प्यार, प्रियांक हुए ‘घर से बेघर’

Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today Updates, Bigg Boss 11 30th December 2017 Episode Online: इस बार सलमान कंटेस्टेंट्स के घरवालों और खास दोस्तों को भी उनकी वाट लगाने का मौका देते हैं।

Author नई दिल्ली | December 30, 2017 10:39 PM
Bigg Boss 11 : बिग बॉस के घर से बेघर हुए प्रियांक शर्मा

बिग बॉस के घर में शनिवार यानी 30 दिसंबर को सलमान खान वीकेंड का वार लाते हैं। शो में घर से बेघर होने के लिए लव त्यागी और प्रियांक शर्मा इन दोनों के सिर पर तलवार लटकती है। इसके बाद सलमान बताते हैं कि इस हफ्ते घर से बेघर प्रियांक शर्मा हो रहे हैं। शो की शुरुआत में सलमान घरवालों से मस्ती लेते हैं।

पिछली बार की तरह इस बार भी शो में लाइव वोटिंग होती है। सलमान बताते हैं कि घर में इस हफ्ते के बेस्ट एंटरटेनर का चुनाव लाइव वोटिंग के जरिए की जाएगी।  मुकाबले में हिना और शिल्पा को चुना जाता है। हिना-शिल्पा को गाना गाना होता है। जो अच्छा गाएगा उसे अच्छे वोट्स मिलते हैं। पहले हिना गाना गाने जाती हैं। इसके बाद हिना को 65% लोग वोट करते हैं। वहीं बारी आती है शिल्पा शिंदे की। शिल्पा शिंदे को लाइव वोटिंग में 77 % मिलते हैं।

Here’s Updates of Bigg Boss 11 30th December 2017 Episode

-अब सलमान कहते हैं कि घर में अब बारी है कि आप लोगों को लाइव वोटिंग करनी है। इसमें बताना होता है कि घर में इस हफ्ते का बेस्ट एंटरटेनर कौन है? इसके लिए लाइव वोटिंग शुरू की जाती है।

-शो में अब सलमान बताते हैं कि कौन घर से बेघर होने जा रहा है। इसके बाद सलमान प्रियांक का नाम लेते हैं। प्रियांक अब घर से जाने की तैयारी करते हैं। प्रियांक इसके बाद सबको शुक्रिया कहते हैं और गलती के लिए माफी मांगते हैं। परिवार वाले अब घरवालों से विदा लेते हैं। तभी हिना पुनीश के दातों के बारे में फिर बात करना शुरू कर देती हैं।

-विकास से हिना कहती हैं कि मुझे पुनीश के दातों से प्रॉब्लम है। अब सलमान पूछते हैं कि घर में किस किस सदस्य को लगता है कि लव और प्रियांक में से किसे सबसे ज्यादा वोट्स मिले होंगे।

-इस पर ज्यादातर घरवाले लव को ज्यादा वोट मिलनेकी बात करते हैं। आकाश की मम्मी शिल्पा से पूछती हैं कि क्या आकाश कैप्टन नहीं बन सकता क्या? सलमान कहते हैं कि आपके बेटे को अब हम नेक्स्ट सीजन में बनाएंगे।

-रॉकी भी शिल्पा से कई सवाल पूछते हैं। रॉकी कहते हैं कि अगर आप विनर नहीं बनती हो तो घर में आप किसको विनर बना हुआ देखती हैं। इस पर शिल्पा आकाश और पुनीश (चंगू-मंगू) का नाम लेती हैं। पुनीश को कटघरे में खड़ा किया जाता है। आकाश की मम्मी पुनीश से सवाल पूछती हैं कि आकाश ने अपने बाल आपके लिए दे दिए आपने उसे आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया। पुनीश कहते ऐसा नहीं है मैं घर के अंदर तो क्या बाहर भी मैं उसके साथ खड़ा हूं।

-रॉकी अब विकास से पूछते हैं कि आपको ऐसा क्यों लगता है कि सब घर में कैमरा के लिए ही सब कुछ कर रहे हैं। विकास कहते हैं कि कई बार लोग ऐसा कर देते हैं। अब बंदगी की बारी आती है, बंदगी हिना को बुलाती हैं और पूछती हैं कि जब मैं घर में थी तो आप कहती हैं कि पुनीश नहीं खेलते गेम में। लेकिन जब मैं चली गई तो आपने कहा कि पुनाश स्लो हो गए हैं। इस पर हिना कहती हैं ऐसा हो सकता है। इसके अलावा बंदगी हिना से पूछती हैं कि आपने पुनीश के लिए उनकी शक्ल और दातों को लेकर बातें कहीं थी। हिना इसके लिए साफ मना कर देती हैं।

-सलमान के कहने पर अब हिना और पुनीश को सताया जाता है। पैनल में बैठ परिवार सदस्य कहते हैं कि अब बंदगी और रॉकी अभी साथ में घूम रहे हैं।शो में अब विकास को कटघरे में खड़ा किया जाता है। सबसे पहले शिल्पा के भाई उनसे सवाल पूछते हैं कि शिल्पा को घर में कभी मां कहा गया रिस्पेक्ट दी गई तो कभी नाटक करने की बाते कहीं गई। लेकिन क्या ये ठीक था। इस पर विकास कहते हैं कि नहीं ऐसा कुछ नहीं था। शिल्पा जी ने घर में बहुत सारे शेड्स दिखाए हैं।

-सलमान के सामने अब घरवालों के परिवार वाले आते हैं। सलमान कहते हैं कि आप घरवालों वो सब कुछ पूछ सकते हैं जो आप पूछना चाहें। इससे पहले सलमान बंदगी और रॉकी को कहते हैं कि आपको घरवालों के सामने ड्रामा करना है।

-सलमान अब कहते हैं कि अब घरवालों के परिवार वालों ने घर में क्या किया क्या नहीं किया इस बारे में वह फुटेज दिखाते हैं। वहीं सलमान ये भी बताते हैं कि जो घरवालों के परिवार वालों ने घर के अंदर नहीं बोला लेकिन मन के अंदर रह गया वह अब यहां बोलेंगे। सलमान विकास को चिढ़ाने के लिए कहते हैं कि विकास आपका मां चाहती हैं कि विकास और शिल्पा….. हममम।

-विकास कहते हैं कि मेरी मां ऐसा कैसे कह सकती हैं। शिल्पा कहती हैं क्योंकि मैं अच्छी लड़की हूं। अब सलमान हिना के पास आते हैं। सलमान कहते हैं कि सबको पता चल गया है कि हिना की मैथ्स कितनी अच्छी है। इसके बाद सलमान हिना का टेस्ट लेने लगते हैं।

-सलमान पूछते हैं हिना एक मिनट में कितने सेकिंड्स होते हैं। इसके बाद सलमान पूछते हैं कि एक महीने में कितने सेकिंड्स होते हैं। सलमान आकाश के पास आते हैं वह पूछते हैं कि आप मम्मी को लेकर परेशान क्यों थे।

-इसके अलावा सलमान पुनीश की टांग खींचते हैं सलमान कहते हैं कि घर में मम्मियां आई थीं। उन्होंने बेड किसी के साथ शेयर नहीं किया इसलिए मम्मियों ने रॉकी और बंदगी को साथ में एक बेड दे दिया। पुनीश कहते हैं कोई नहीं भाई हिना का बेड भी खाली है यहां।

-इसके अलावा सलमान कहते हैं कि इस हफ्ते का एलिमिनेशन आज ही होगा। सलमान बताते हैं कि हिना के दो अनमोल रतन लव और प्रियांक नॉमिनेटिड हैं घर से जाने के लिए। घर में सलमान पूछते हैं कि कंटेस्टेंट्स के घरवाले और खास दोस्त सबसे पहले किसको कटघरे में खड़ा देखना चाहेंगे।

-सलमान घर के अंदर पहुंचते हैं, हिना सलमान से कहती हैं कि आप जानते हैं कि आकाश ने क्या पहना है? सलमान बताते हैं हां इन्होंने हिना की नाइटी पहनी है। सलमान हिना को कहते हैं कि हिना रॉकी का व्यवहार कैसा था घर में हिना को डराने के लिए वह ऐसा कहते हैं।सलमान बताते हैं कि आज भी इंडिया लाइव जाएगा और लाइव वोटिंग करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App