ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Eviction: आज वीकेंड का वार में घर से बाहर हो जाएंगी बंदगी कालरा

Bigg Boss 11 Eviction/Elimination Today: पोल के अनुसार इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगी बंदगी कालरा।

आज घर से बाहर हो जाएंगी बंदगी कालरा।

Bigg Boss 11 Eviction Today: बिग बॉस को देखने वाले लोग और उसके फैंस इस बात को जानने के लिए हमेशा बेसब्र रहते हैं कि इस हफ्ते घर से कौन बाहर जाएगा। एक पोल के अनुसार- आज बंदगी कालरा घर से बाहर हो जाएंगी। पिछले हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सपना को घर से बाहर जाना पड़ा था। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने शो में पिछले हफ्ते अलग तरह के एलिमिनेशन हुए थे जिसमें कि हरियाणवी डांसर को घर से बाहर किया गया था।

लोनावला में बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी ने कहा- मैं बहुत खुश हूं। मैं अपने साथ बहुत सी यादों को लेकर जा रही हूं। मैं उन सभी (घरवालों) से मिलना चाहती हूं। किसी के लिए भी मेरे मन में बुरी भावना नहीं है। मुझे लगता है कि अपनी जगह पर हर कोई सही है। पिछले हफ्ते बेघर होने के लिए हिना खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे। सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता शो जीत सकते हैं।

बता दें कि लग्जरी बजट टास्क के दौरान बंदगी कालरा ने हिना खान के बाल काट दिए थे। हिना खान ने टास्क में बंदगी को डराया था कि वह उनके बाल काट देगीं। मगर जब बंदगी की बारी आई तो उन्होंने टास्क में सच में हिना के बाल काट दिए। बंदगी कहती हैं कि उन्होंने केवल स्प्लिटएंड्स काटे हैं। टास्क खत्म होने पर जब हिना शीशे के आगे पहुंचती हैं तो वह बहुत रोती हैं। हिना टास्क के दौरान जो हुआ उसको लेकर कहती हैं- बंदगी ने बहुत गलत किया। मैंने तो उसके बाल काटे ही नहीं लेकिन उसने मेरे बाल काट दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App