ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Eviction: घर से बाहर होने के बाद बंदगी ने खोले राज, पुनीश से करीबी पर कही ये बात

Bigg Boss 11 Eviction Bandagi Kalra: पुनीश शर्मा के साथ अपने लव अफेयर को लेकर बंदगी ने कहा- घर के बाहर भी जारी रहेगा हमारा रिश्ता।

वीकेंड का वार में घर से बाहर हुई बंदगी कालरा।

रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार में सलमान खान के शो से बंदगी कालरा बाहर आ गई हैं। उन्हें अपने प्रेमी पुनीश शर्मा और लव त्यागी की तुलना में जनता से कम वोट मिले थे जिसकी वजह से उन्हें बेघर होना पड़ा है। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ हुई बातचीत में बंदगी ने कई राज खोले। उन्होंने बताया कि पुनीश के साथ उनका रिश्ता झूठा नहीं था और यह असली प्यार था। उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं घर से बाहर आउंगी क्योंकि लव मेरी तुलना में शो में रहने के लायक नहीं है।

बंदगी से जब पूछा गया कि क्या हिना खान के फ्रेंड सर्कल ने लव को बचाने में मदद की है तो उन्होंने कहा- शायद हां। मुझे खुद पर गर्व है कि मैं अपनी कोशिशों की बदौलत शो में इतना आगे आ पाई। मैं और पुनीश बिना किसी सपोर्ट के यहां तक पहुंचे हैं। हमने कुछ सेलिब्रिटीज को भी पछाड़ा है। जब पुनीश के साथ उनके लव अफेयर के बारे में पूछा गया तो कालरा किसी टीनेजर की तरह शर्माने लगीं। उनका रोमांस बेशक एंटरटेनिंग रहा लेकिन दोनों के इंटीमेट सींस ने भी काफी सुर्खिया बटोरीं थीं। कालरा ने अपने प्यार को सच्चा बताते हुए सफाई दी कि यह गेम के लिए नहीं था।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

पुनीश के साथ अपने प्यार को लेकर बंदगी ने कहा- हमारा प्यार पूरी तरह से सच्चा था और अगर यह मेरे खिलाफ जाता है तो मुझे इससे कोई शिकायत नहीं होगी। शो के अंदर अपने काम को मैंने बहुत एंज्यॉय किया और यही मेरे लिए मायने रखता है। मेरे और पुनीश के बीच जो कुछ हुआ उसे लेकर मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैं यह नहीं कहूंगी यह सही था लेकिन जो कुछ हुआ वो भावनाओं में हुआ और अब मैं उसका विश्लेशण नहीं करना चाहती। मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि शो के बाद भी हमारा रिश्ता कायम रहेगा। मैं उम्मीद करती हूं कि मेरा परिवार पुनीश के साथ मेरे रिश्ते को समझेगा। मैं उसका इंतजार करुंगी और मैं चाहती हूं कि वो विजेता ट्रॉफी के साथ बाहर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App