ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, नवंबर 19, 2017: बेनाफ्शा सोनावाला हुई घर से बेघर, जानिए शो में और क्या हुआ खास

Bigg Boss 11, 19th November 2017 Episode (बिग बॉस 11, नवंबर 19, 2017 एपिसोड ): बिग बॉस सीजन 11 के रविवार के एपिसोड में यह फैसला हो जाएगा कि नॉमिनेट किए गए सदस्यों में से सलमान खान आज किए घर से बाहर करेंगे और कौन सेफ जोन में रहेगा।
Author नई दिल्ली | November 20, 2017 10:43 am
Bigg Boss 11: फिल्म ‘पद्मावती’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन के लिए सेट पर पहुंची।

Bigg Boss 11, 19th November 2017: बिग बॉस के शनिवार के एपिसोड की शुरुआत हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की घर में एंट्री से। दीपिका आकाश को एक टास्क देती हैं जिसमें आकाश को पास रखे गुब्बारे में से हर बार एक सांस अंदर लेकर एक नया गाना गाना होगा। दीपिका हितेन तेजवानी को भी एक टास्क देती हैं जिसके तहत उन्हें गुब्बारे के भीतर भरी गैस की एक सांस भीतर लेकर अर्शी खान के लिए कुछ रोमांटिक लाइन्स कहनी हैं। दीपिका सपना चौधरी को एक गाने पर डांस परफॉर्मेंस देने को कहती हैं। दीपिका पादुकोण घर के सभी सदस्यों से पूछती हैं कि वह कोई एक ऐसा नाम बताएं जिसके भीतर रानी पद्मावती के गुण हैं। इसके बाद हिना घर के सदस्यों से पूछती हैं कि कोई एक ऐसा नाम बताएं जिसमें राजा रावल रतन सिंह के गुण हैं। इसके लिए सभी लोग आपसी सहमति से शिल्पा शिंदे का नाम लेते हैं।

इसके बाद हिना खान दीपिका घर के सदस्यों से पूछती हैं कि कोई एक ऐसा नाम बताएं जिसमें अलाउद्दीन खिलजी का नाम लेती हैं। घर के ज्यादातर सदस्य पुनीश और हिना का नाम लेते हैं। पुनीश का नाम लिए जाने पर वह भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मैं विलेन हूं नहीं लेकिन यदि सभी को ऐसा लगता है कि मैं विलेन हूं तो मैं अब विलेन बन करके दिखाऊंगा। घर के सभी सदस्यों को यह गेम खिलाने के बाद दीपिका घर से बाहर निकल जाती हैं। हालांकि घर से बाहर निकलने से पहले वह घर के सभी सदस्यों के साथ घूमर गाने पर डांस करती हैं।

Bigg Boss 11, 19th November 2017 Written Updates:

– सलमान खान दीपिका के घर से जाने के बाद मी-टीवी से घर के सदस्यों से मिलते हैं। पुनीश घर का खलनायक चुने जाने के लिए सलमान खान को जिम्मेदार ठहराते हैं। वह कहते हैं कि आपके मेरे बारे में खुलासे करने की वजह से यह सब हुआ है। लव से सलमान उनकी लिस्ट के बारे में पूछते हैं। इस पर सलमान को लव बताते हैं कि वह किस-किसको बचाना और किस किसको बाहर करना चाहते थे। इसके बाद सलमान वापस स्टेज पर आ जाते हैं और फिर स्टेज पर बुलाते हैं दीपिका पादुकोण को। दीपिका की स्टेज पर एंट्री होती है घूमर डांस के साथ वह स्टेज पर घूमर डांस परफॉर्म करती हैं। दीपिका पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस में डांस करती हैं।

– सलमान बताते हैं कि दीपिका पिछले सीजन में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट करने यहां आई थीं और इस सीजन में वह अपनी फिल्म पद्मावती को प्रमोट करने यहां आई हैं। दीपिका सेट पर बताती हैं कि इस फिल्म में रणवीर के साथ उनके कोई सीन नहीं है जिसके बाद सलमान उनकी बात को कई बार दोहराते हैं। इसके बाद सलमान दीपिका के साथ एक मजेदार गेम खेलते हैं जिसमें वह दीपिका से कुछ मजेदार सवाल पूछते हैं।

– सलमान पूछते हैं कि दीपिका किसके साथ लिफ्ट में अटक जाना चाहती हैं। इसके जवाब में दीपिका सलमान खान का ही नाम लेती हैं। सलमान ने दीपिका से पूछा कि रणवीर, शाहिद और संजय लीला भंसाली में से वह किसके साथ शादी करना चाहेंगी? किसे डेट करना चाहेंगी और किसे जान से मार देना चाहेंगी? इस पर दीपिका ने बहुत चालाकी से बात को घुमाते हुए कहा कि मैं भंसाली से शादी करना चाहूंगी, रणवीर के साथ डेट पर जाना चाहूंगी और शाहिद क्योंकि शादीशुदा हैं तो उन्हें मार देना चाहूंगी।

– इसी सवाल को जब दीपिका सलमान से पूछती हैं तो वह बात को घुमा जाते हैं। मजेदार गेम्स खेलने के बाद दीपिका पादुकोण से सलमान ने कहा कि उन्हें एक गाने पर डांस करना होगा हालांकि यह डांस ऑफबीट होगा। इस पर दीपिका ने कहा कि ऑफबीट डांस करने में तो आप भी माहिर हैं। इसके बाद बैकग्राउंड से ‘घूमर’ सॉन्ग प्ले किया गया और दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ इस गाने पर डांस किया।

– दीपिका इसके बाद सलमान खान को दीपिका एक चैलेंज देती हैं जिसके तहत उन्हें ऐसे नाचना है जैसे उन्हें करंट लग गया हो। सलमान हालांकि इस तरह का डांस तो नहीं कर पाते हैं लेकिन वह अपने मेकअप आर्टिस्ट की तरह डांस करके दिखाते हैं।

– इसके बाद दीपिका सेट से विदा लेती हैं और सलमान घर वालों को लेकर जाते हैं सुल्तानी अखाड़े की ओर। सलमान घर के सदस्यों को बताते हैं कि इस बार शिल्पा शिंदे और हिना खान सुल्तानी अखाड़े में भिड़ेंगी। हमेशा की तरह पहला राउंड एक दूसरे के सामने अपनी तारीफ करने का था लेकिन इस बार अपनी तारीफ की बजाए कंटेस्टेंट्स को सामने वाले की बुराई करनी थी।

– पहले राउंड में हिना खान जीत जाती हैं और फिर दोनों कंटेस्टेंट्स उतरती हैं अखाड़े में जिसमें हिना पहले तो जाने से कतराती हैं लेकिन फिर वह अखाड़े में उतर जाती हैं। शिल्पा को अपने वजन का फायदा मिलता है और वह हिना को घेरे से बाहर धकेल देती हैं। पहला और दूसरा राउंड बराबर होने के बाद सलमान तीसरा राउंड कराते हैं जिसमें शिल्पा शिंदे जीत जाती हैं।

इसके बाद सलमान वापस स्टेज पर आते हैं और घर से बाहर होने वाले सदस्य की घोषणा करते हैं। काफी देर तक घर के सदस्यों को गोल-गोल घुमाने के बाद इस बात की घोषणा करते हैं कि बेनाफ्शा घर से बाहर होंगी। घर के सभी सदस्य बेनाफ्शा को दरवाजे तक छोड़ने आते हैं और बेन के बाहर जाने से प्रियांक और हिना काफी भावुक हो जाते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.