ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा ने घर के इन सदस्यों को बताया खेल का मास्टर

ढिंचैक पूजा ने कहा घर से बाहर आना किसी शॉक से कम नहीं था। घर के कुछ सदस्यों को बताया गेम का महारथी।

ढिंचैक पूजा ने घर के कुछ लोगों को बताया गेम के महारथी।

रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने जब ढिंचैक पूजा को घर से बाहर किया तो बहुत से लोग इस फैसले से हैरान रह गए क्योंकि पहले आ रही रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सब्यसाची संपथी इस हफ्ते बेघर होंगे। लेकिन युवा रैपर पूजा जैन को बाहर आना पड़ा। पूजा के अलावा हितेन तेजवानी, हिना खान, शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, बेनफ्शा सोनावाला, सब्यसाची संपथी, बंदगी कालरा और सपना चौधरी भी नॉमिनेट हुए थे।

बाहर आने के बाद पूजा ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत की। पूजा ने कहा- यह मेरे लिए काफी हैरानी वाला था। ना तो मैंने और ना ही किसी और ने इसकी अपेक्षा की थी। यह मेरे लिए सरप्राइज की तरह आया। मैं घर के अंदर बहुत खुश थी लेकिन मैं बाहर आकर भी खुश हूं। यह मेरे लिए काफी छोटा और प्यारा अनुभव था। मुझे लगता है कि अगर मैं कुछ दिन और वहां रहती तो लोगों के साथ डील करना मुश्किल हो जाता।

जब से पूजा घर के अंदर गई थीं उन्हें उनके गानों के लिए चिढ़ाया जाता था। इसके बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा- जब मैं शो का हिस्सा बनीं तो यह साफ था कि लोग मुझे टारगेट कर रहे थे। कुछ को लगा कि मैं कमजोर हूं और इसलिए लड़ नहीं सकती हूं। दूसरे मुझे गेम में चाहते ही नहीं थे। बहुत कम लोग थे जिन्होंने मुझसे बातचीत की। मैं अकेले रहती थी और यह मेरे लिए मायने नहीं रखता है। अर्शी खान और आकाश ददलानी मेरे साथ काफी प्यार से थे और अगर दूसरे घरवाले मुझसे बात करते तो अच्छा लगता।

इंटरनेट सेंसेशन ने कहा कुछ लोग हैं जो मुंह पर काफी स्वीट हैं लेकिन वो गेम के माहिर खिलाड़ी हैं। हिना खान, हितेन तेजवानी, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा इस खेल के मास्टर हैं। उन्हें पता है कि कौन सा कंटेंट काम करेगा और वो उसकी तरह ही एक्ट कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KBC 2017: ग्रांड फिनाले में नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने जीते 50 लाख, सुनाई कई दर्दभरी कहानियां
2 KBC: कौन बनेगा करोड़पति जीतकर भी लखपति! जानें असल में मिलती है कितनी रकम
3 ITA Awards 2017 Winners List: मौनी रॉय, श्रति झा, अर्जुन बिजलानी, अदा खान और जेनेफर विंगेट ने की शिरकत
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit