ताज़ा खबर
 

‘बिग-बॉस’ के घर पर विकास गुप्ता त्रस्त, परेशान होकर स्वीमिंग पूल में डाले शिल्पा शिंदे के कपड़े?

इस बार बिग-बॉस के शो में 'भाबी जी घर पर है' की अंगूरी यानी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता भी मौजूद हैं।

बिग-बॉस 11 सीजन में कंटेस्टेंट्स मिर्च मसाले के साथ जबरदस्त तड़का गा रहे हैं। शो में पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शल कंटेस्टेंट होने के चलते बिगबॉस अपने दर्शकों को खुद से बांधने में इस बार भी कामयाब हो रहा है। इस बार शो में ‘भाबी जी घर पर है’ की अंगूरी यानी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता भी मौजूद हैं। एक शो में साथ काम करने के चलते दोनों का पास्ट का फी कॉन्ट्रोवर्शल रहा है। इस दौरान बिग-बॉस के घर पर भी विकास और शिल्पा किसी न किसी बात पर भिड़ रहे हैं। नॉमिनेशन के वक्त घर के आधे से ज्यादा सदस्यों ने विका स को पहले पोक करने को लेकर शिल्पा को वोट किया था। घर में सबका कहना था कि पहले शिल्पा कुछ न कुछ कह रही है इसके बाद विकास कुछ कह रहे हैं।

लेकिन अब विकास का धैर्य मानो खत्म होता नजर आ रहा है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार बिग-बॉस के सेट पर सोर्स के मुताबिक विकास गुप्ता शिल्पा की बातें सुनकर फ्रस्टेट हो जाते हैं और शिल्पा का कुठ सामान स्वीमिंगपूल में फेंक देते हैं। उन्हें इस बात को लेकर भी नाराजगी है कि शिल्पा ने अपने और उनके बारे में बाहर झूठ बोला है। बुधवार यानी 4 अक्टूबर के तीसरे एपिसोड में अर्शी विकास गुप्ता को बताती हैं कि शिल्पा ने उन्हें बताया है कि वह दोनों काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे।

इस बारे में विकास ने अर्शी को साफ इनकार करते हुए कहा कि ऐसा कभी नहीं था। शिल्पा झूठ बोल रही हैं। वह उससे सिर्फ एक बार मिले हैं वह भी ऑफीशियल मीटिंग में, जबकि दूसरी बार हमने उनका एक ऑडीशन देखा था। वहीं विकास ने जब डायरेक्ट शिल्पा से इस बारे में बात करने की कोशिश की कि वह यह झूठ क्यों कह रही है। तो शिल्पा ने बिना विकास की बात का बिना कोई जवाब दिए गाना गाना शुरू कर दिया.. झूठ बोले कौवा काटे…काले कौवे से डरियो।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 11 Episode 3 Highlights: जुबैर खान ने अर्शी खान को बताया गंदी मछली, विकास ने गधे को नहलाया
2 Bigg Boss 11, 4 अक्टूबर, फुल एपिसोड 3: घरवालों को मिला पहले बजट टास्क, पालना पड़ रहा है गधा
3 KBC 9, 4 अक्टूबर, फुल एपिसोड: अनामिका मजूदमदार बनीं केबीसी 9 की पहली करोड़पति, अब है 7 करोड़ के विनर का इंतजार