bigg boss 11 benafsha soonawalla says she neve dated varun sood - रिलेशनशिप के सवाल पर भड़कीं ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- आप लोगों को कुछ पता नहीं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रिलेशनशिप के सवाल पर भड़कीं ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- आप लोगों को कुछ पता नहीं

बेनाफ्शा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है। बेनाफ्शा ने मीडिया से अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा, वह किसी को डेट नहीं कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 1:43 PM
बेनाफ्शा ने वरुण सूद के साथ शेयर की थी तस्वीर।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हो चुका है। बिग बॉस का यह सीजन विवादों में छाया रहा। बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला ने शो में टीवी कलाकार प्रियांक शर्मा के साथ दोस्ती के कारण खूब सुर्खियां बटोरीं। बेनाफ्शा जब बिग बॉस शो का हिस्सा बनीं तो रिएलिटी टीवी स्टार वरुण सूद को डेट करने को लेकर चर्चा में रहीं। हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपेन रिश्ते को न ही स्वीकारा और न ही मना किया। लेकिन इसी दौरान बेनाफ्शा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है। बेनाफ्शा ने मीडिया से अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा, वह किसी को डेट नहीं कर रही हैं। बिग बॉस के शो में कंटेस्टेंट के बीच होने वाली लड़ाई-झगड़े ने दर्शकों को एंटरटेन किया था।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के शो में बेनाफ्शा और टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा को एक दूसरे के साथ करीब होते देखा गया। हालांकि दोनों ने शो में यह साफ कर दिया कि दोनों के स्पेशल वन्स बिग बॉस के घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे हैं। शो में दोनों को एक साथ एक ही बेड पर भी देखा गया था, जिसके बाद शो में घर वाले इन दोनों की बातें करते भी नजर चुके हैं। शो से बाहर आने के बाद बेनाफ्शा ने कहा, ”प्रियांक उनके लिए भाई जैसे ही हैं। वरुण मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन वह लोगों की बातें सुनकर परेशान हो जाते हैं। मैं एक ईमानदार लड़की हूं।”

Puneesh Sharma, Bandagi kalra, Puneesh Sharma Bandagi kalra, Puneesh Sharma and Bandagi kalra, Puneesh Sharma Bandagi kalra romance, Puneesh Bandagi romance, Puneesh Bandagi performance, Puneesh Bandagi romance after show, Puneesh Bandagi romance, bigg boss 11, bigg boss 11 winner, bigg boss 11 winner name, Shilpa Shinde, बिग्ग बॉस ११ विनर, BB11 Winner, BB11 Winner Name, बिग्ग बॉस ११ विनर नाम, बिग्ग बॉस ११, bigg boss 11 winner name announced, big boss 11 winner, bigg boss 11 finale live, bigg boss 11 eviction, bigg boss season 11 winner, bigg boss season 11, Shilpa Shinde, Hina Khan, Shilpa Shinde Bigg Boss 11, bigg boss 11 online, voot, bigg boss 11 voot, बिग बॉस सीजन 11 विनर, बिग बॉस 11 विनर, bigg boss 11 finale, bigg boss 11 winner today, bigg boss 11 latest news, winner of bigg boss 11, winner bigg boss 11, television, entertainment, jansatta बिग बॉस 11 के फिनाले के दौरान पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियांक के बारे में बात करते हुए बेनाफ्शा ने कहा, ”मैंने बिग बॉस में कुछ भी गेम के लिए नहीं किया। प्रियांक के साथ जो भी हुआ वह सिर्फ और सिर्फ मजाक था।” बिग बॉस से बाहर आने के बाद बेनाफ्शा के दोस्त वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बेनाफ्शा नजर आ रही थीं। लेकिन बेनाफ्शा से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ”मैं किसी को डेट नहीं कर रही, मैं बिग बॉस शो में जाने से पहले किसी को डेट नहीं कर रही। आप लोगों को कुछ नहीं पता और कुछ भी बोलते रहते हो।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App