ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: बेनाफ्शा को किस करते नजर आए बॉयफ्रेंड वरुण सूद, शेयर किया वीडियो

Bigg Boss 11, Benafsha Soonawalla: बेनाफ्शा सोनावाला ने बाहर आने के बाद सबसे पहले बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ शेयर की तस्वीर।

बेनाफ्शा ने वरुण सूद के साथ शेयर की थी तस्वीर।

एमटीवी वीजे बेनाफ्शा सोनावाला इस हफ्ते सलमान खान के शो बिग बॉस से बाहर हो गई हैं। इस हफ्ते हिना खान और सपना चौधरी भी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई थीं लेकिन आखिर में बेनाफ्शा को बाहर होना पड़ा। इससे पहले आकाश ददलानी के बाल खींचने की वजह से सोनावाला नॉमिनेट हुई थीं क्योंकि उन्होंने घर का नियम तोड़ा था। इस लड़ाई में प्रियांक शर्मा ने उनका साथ दिया था। घर के अंदर बेन और प्रियांक के कथित अफेयर की खबर ने बवाल मचा दिया था। इसकी वजह दोनों की बढ़ती नजदीकियां थीं।

बेन और प्रियांक की नजदीकियों को देखकर शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। अब घर से बाहर आने के बाद बेन ने अपने हेटर्स के लिए बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है- यह सभी हेटर्स के लिए है, मुझे माफ करना कि मैंने आप लोगों को महसूस करवाया कि मैंने किसी के विश्वास को चोट या दुख पहुंचाया है। मैं जितनी मर्यादा और इज्जत के साथ घर के अंदर गेम खेल सकती थी मैंने खेला। आप लोगों को जो गलत लगा उसपर आपने बहुत कुछ कहा। मैं सुनिश्चित करुंगी कि हर वो उंगली जो आपने मेरी तरफ उठाई है उसे वापस कर सकूं।

बेनाफ्शा के बॉयफ्रेंड वरुण सूद को पता है कि उनकी गर्लफ्रेंड पर किस तरह के इल्जाम लगे हैं इसलिए घर से बाहर आने के बाद वो सोनावाला को सुशी के लिए ले गए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेन को किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- तुमने एक हीरे की तरह गेम को खेला और तुम घर की सबसे प्यारी, क्यूट सदस्य थी। सही में यह लड़की क्या है। हर बार मुझे इससे पहले से ज्यादा प्यार हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App