ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: बेन के प्राइवेट पार्ट्स पर आकाश के कमेंट्स से भड़के बॉयफ्रेंड, दी ये धमकी

Bigg Boss 11: आकाश ददलानी पर फूटा बेनफ्शा सोनावाला के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद का गुस्सा, जिंदगी नर्क बनाने की दी धमकी।

वरुण शर्मा ने दी आकाश की जिंदगी नर्क बनाने की धमकी।

बिग बॉस 11 के अंदर होने वाली लड़ाई ने 7 नवंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में उस वक्त एक अलग मोड़ ले लिया जब आकाश ददलानी ने बेनफ्शा सोनावाला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने सोनावाला को अनहाइजेनिक, पागल और बदबूदार कहा और यहां तक कि उनके प्राइवेट पार्ट को लेकर भी बातें की। अपने लिए इस तरह की बातें सुनकर बेनाफ्शा काफी गुस्से में आ गई और वो लगभग आकाश को मारने वाली थीं लेकिन घरवालों ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया। प्रियांक ने सोनावाला का पक्ष लेते हुए आकाश से लड़ाई की।

अब बेनाफ्शा के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद ने इस मामले पर टिप्पणी की है और वो आकाश से काफी नाराज हैं। उन्होंने यह वादा किया है कि घर से बाहर निकलने के बाद वो आकाश की जिंदगी को नर्क बना देंगे। वरुण ने बॉलीवुड लाइफ के साथ हुई बातचीत में कहा- आकाश को इस बात का अंदाजा नहीं है कि बेनाफ्शा को बाहर बहुत से लोग पसंद करते हैं। वो उन्हें लेकर काफी सुरक्षात्मक हैं। तो उन्हें काफी सजग हो जाना चाहिए और बाहरी दुनिया के बारे में सोचना चाहिए क्योंकि मैं उन्हें यकीन दिलाता हूं घर से बाहर आने के बाद उनकी जिंदगी को नर्क बना दूंगा। बाहर आने के बाद वो खुशियों भरी जिंदगी नहीं जी पाएंगे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback

हालांकि वरुण इस बात से खुश थे कि कम से कम प्रियांक ने बेनाफ्शा का समर्थन किया। उनका कहना है कि उनकी गर्लफ्रेंड के लिए और लोगों को खड़ा होना चाहिए था। उन्होंने ट्विटर पर भी अपना गुस्सा निकाला। अपने ट्विटर अकाउंट से उन्होंने लिखा- नेशनल टीवी पर किसी को बॉडीशेम करना, उसके प्राइवेट पार्ट्स के बारे में बात करना, अपमानजनक बातें कहना, क्या यह सच में मनोरंजक है? सोचिए अगर ऐसा आपके किसी जानने वाले के साथ हो तो।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App