ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर में बना शिल्‍पा और विकास की शादी का “प्‍लान”!

बिग बॉस 11 के एक अनसीन वीडियो में बंदगी कालरा शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की शादी की प्लानिंग करती नजर आईं। इस प्लानिंग में उनके साथ शिल्पा के भाई आशुतोष और हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी भी शामिल थे।

Author नई दिल्ली | Updated: December 29, 2017 3:43 PM
बिग बॉस 11 के एक अनसीन वीडियो में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की शादी की प्लानिंग करती बंदगी कालरा।

बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के रूप में मौजूद एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच की लड़ाई तो जग जाहिर है। शो की शुरुआत में तो दोनों के बीच जमकर लड़ाई भी देखी जा चुकी है। वहीं इस शो का हिस्सा रह चुकीं बंदगी कालरा दोनों की शादी करवाने में लगी हैं। बंदगी इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स को दिए गए टास्क ‘घर आए घरवाले’ के तहत पड़ोसी हाउस में पहुंची थीं। वहीं बंदगी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की शादी की प्लानिंग करती नजर आईं। उन्होंने ये प्लानिंग किसी और के सामने नहीं बल्कि शिल्पा के भाई आशुतोष के सामने की। आशुतोष भी बंदगी की प्लानिंग में साथ देते नजर आए। इनकी ये बातचीत वूट पर एक अनसीन वीडियो में मौजूद है।

हिना खान, दिव्यंका त्रिपाठी समेत ये हैं टीवी इंडस्ट्री की सबसे पढ़ी लिखी बहुएं।

पड़ोसी हाउस में रुकी बंदगी ने वहां विकास और शिल्पा की शादी की प्लानिंग करनी शुरू कर दी। शिल्पा का भाई आशुतोष कहता है कि इस समय तो सिर्फ एक ही शादी चर्चा में है। इस पर बंदगी कहती हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी। इतने में रॉकी कहते हैं कि नहीं शिल्पा और विकास की शादी भी चर्चा में है। ये सुनते ही शिल्पा का भाई हंसने लगता है। इतने में बंदगी पीछे से कहती हैं कि इनकी शादी आज होने वाली है। फिर रॉकी कहते हैं बिग बॉस बोलेंगे सभी घरवाले फ्रीज। इसके बाद बंदगी कहती हैं कि सोचो अगर बिग बॉस बोलें कि अगर सभी मम्मियों को अपने बच्चों से मिलना है तो शिल्पा और विकास को टास्क में शादी करनी होगी। इतने में शिल्पा का भाई कहता है कि अरे मुझे थोड़ी करनी है, जिसको शादी करनी है उसको बोलो। फिर बंदगी कहती हैं कि नहीं बिग बॉस ऐसा बोलें कि सभी घरवालों को शिल्पा और विकास को मनाना है कि वह टास्क में शादी कर लें तभी बिग बॉस उन्हें उनकी मां से मिलने देंगे।

शिल्पा का भाई यहां बंदगी की बात पर कहता है हां ये तो सही है। वह कहता है कि ये तो दोनों आराम से मान जाएंगे। एक झटके में मान जाएंगे। बंदगी कहती हैं कि हम लोग चीख-चीख के बोलेंगे की मान जाओ। रॉकी कहते हैं कि अगर नहीं माने तो मैं तो मारूंगा उन्हें..पीटूंगा प्लाईवुड से। शिल्पा का भाई कहता है कि नहीं नहीं शिल्पा यहां थोड़ा फुटेज खाएगी। रॉकी शिल्पा की एक्टिंग करते हुए कहता है कि नहीं नहीं विकास जी ऐसा कैसे होगा.. अब तो सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं। आप तो जल्दी भी निकल सकते हैं। बता दें ये पहला मौका नहीं है जब कोई शिल्पा और विकास की शादी की बात कर रहा हो। बिग बॉस हाउस के अंदर भी कई बार शिल्पा और विकास की शादी को लेकर चर्चा होती रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिग बॉस 11: शिल्पा शिंदे को मिला ग्रैंड फिनाले का टिकट!
2 कुमकुम एक्ट्रेस जूही परमार की टूटी शादी, पति के साथ दी कोर्ट में तलाक की अर्जी
3 Bigg Boss 11: लव ने की शिकायत ‘रो’ से पिटवाएगी हिना, शिल्पा बोलीं-ऐसा लगता है खुद मार खाएगा