ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: अपने प्यार को खत्म करना चाहते हैं बदंगी कालरा और पुनीश शर्मा, देखें मजेदार वीडियो

पुनीश शर्मा से अब ब्रेकअप चाहती हैं बंदगी कालरा, सामने आया अनसीन वीडियो।

Author Published on: November 29, 2017 4:47 PM
पुनीश शर्मा से ब्रेकअप करना चाहती हैं बंदगी कालरा।

बिग बॉस के घर में कॉमनर बनकर पहुंचे बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने वैसे तो कुछ खास नहीं किया लेकिन अपने प्यार की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। घर के अंदर कई बार सदस्य उनके कथित प्यार के बारे में बात करते हुए दिखाई देते रहते हैं। इस हफ्ते लव त्यागी के साथ लव बर्ड्स पुनीश और बंदगी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेशन के बाद दोनों शिल्पा शिंदे से बातचीत में कहते हैं कि घरवालों को उनसे परेशानी है क्योंकि वो अकेले कपल हैं।

बिग बॉस इंस्टा पर अपलोड किए गए अनसीन वीडियो में बंदगी और पुनीश अपने झूठे प्यार को तोड़ने की बात करते हैं। पुनीश गाना गाते हुए कहते हैं कि पूरे घर को हमारे प्यार से प्राब्लम है, पर हमें किसी से कोई प्राब्लम नहीं है। बंदगी बीच में बोलती हैं इस प्यार को खत्म कर देते हैं। उनकी इस बात को अनसुना करते हुए शर्मा कहते हैं प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, जो डरते हैं वो प्यार करते नहीं। बंदगी फिर से अपनी बात दोहराते हुए कहती हैं कि प्यार को ही खत्म कर देते हैं। इसके बाद पुनीश कहते हैं चलो इसे यहीं खत्म कर देते हैं।

बंदगी पुनीश से कहती हैं कि यहीं पर मैंने पहली बार तुमसे बात की थी और यहीं ब्रेकअप करते हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को प्यार से थप्पड़ मारते हैं। फिर दोनों तीन बार कहते हैं ब्रेकअप, ब्रेकअप, ब्रेकअप। इससे पहले कि आप सोचे कि यह दोनों सच में ब्रेकअप कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ मजाक करते हुए यह ब्रेकअप कर रहे हैं। हम सभी ने देखा है कि कैसे रात होते ही बंदगी और पुनीश एक-दूसरे के काफी करीब दिखाई देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 11: आई अब हितेन, शिल्पा, बंदगी और पुनीश की बारी, लिलिपुट बन कर ‘दानव’ से लिया बदला
2 Bigg Boss 11: ‘क्रूर महिला’ हैं हिना खान? बंदगी को बंदी बना कर ऐसे किया अत्याचार
3 Bigg Boss 11: लिलिपुट बने हिना, आकाश, अर्शी का ‘टॉर्चर’ हुआ हद से पार, दर्द से तड़प उठे हितेन
जस्‍ट नाउ
X