ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: पुनीश के साथ रिश्ते पर यह है बंदगी के भाई वासु कालरा की राय

Bigg Boss 11, Bandagi Kalra: बंदगी कालरा के भाई वासु ने कहा कि उनकी बहन घर के अंदर पुनीश शर्मा के साथ झूठे रिलेशनशिप में है।

पुनीश के साथ बहन बंदगी के रिश्ते पर वासु कालरा ने रखी राय।

पिछले दिनों ऐसी खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि बिग बॉस के घर में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा की बढ़ती नजदीकियों की वजह से कालरा के पिता अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। दोनों को एक-दूसरे के करीब देखने की वजह से उन्हें हाई ब्लड प्रेशर हो गया था। हालांकि बंदगी के भाई वासु कालरा ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि उनके पिता एकदम ठीक-ठाक हैं।

टाइम्स ऑफ इडिया के साथ हुई बातचीत में वासु ने कहा- मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं। हमने शुरुआत से मीडिया को कोई इंटरव्यू नहीं दिया है और ऐसा लगता है कि चीजों को बेवजह तूल दिया जा रहा है। मेरे पैरेंट्स खासतौर से मेरे पिता एकदम ठीक हैं। उन्होंने किसी डॉक्टर के पास जाकर परामर्श ही नहीं लिया है तो अस्पताल में भर्ती होने की बात कहां से आती है।

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

जब वासु से पूछा गया कि क्या बंदगी और पुनीश के रोमांस से परिवार पर किसी तरह का असर पड़ा है। इसके जवाब में उन्होंने कहा- बिलकुल नहीं। हमारे मन में बंदगी के लिए कोई बुरी भावना नहीं है। हमें उसपर गर्व है। हमें पूरा विश्वास है कि पुनीश के साथ उसका रिश्ता केवल गेम के लिए है और उसके आगे कुछ नहीं है। घर में बने रहने के लिए यह उसकी रणनीति है। उन्होंने कहा कि एक बार बंदगी घर से वापस आ जाए तो वे सारी चीजों पर उनसे स्पष्टिकरण ले लेंगे और फिर किसी निर्णय पर पहुंचेंगे।

वासु ने बताया- अगर आप पहला एपिसोड देखेंगे तो उसमें बंदगी खुद बताती हैं कि वो कैसे घर के अंदर एक झूठा रिश्ता बनाएंगे और ठीक यही वो कर रही है। हां अगर उसका पुनीश के साथ रिश्ता असली है तो हम उससे खुश नहीं हैं लेकिन अभी हम उसे जज नहीं कर सकते। हम उससे बात करेंगे और उसके वापस आने पर सफाई मांगेगे। फिलहाल हमारे परिवार के सदस्य बिलकुल भी व्याकुल नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App