ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 में होगी अर्शी खान की वापसी, ये दो कंटेस्टेंट भी आएंगे नजर

बिग बॉस 11 में एक बार फिर होगी अर्शी खान की एंट्री। फिनाले से पहले दो अन्य कंटेस्टेंट के साथ शो में होंगी शामिल।

Author नई दिल्ली | January 1, 2018 1:54 PM
बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट अर्शी खान। (Photo Source: Twitter)

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान एक बार फिर घर में एंट्री लेने जा रही हैं। वह कुछ समय पहले ही शो से बाहर हुई हैं और अब दोबारा शो में नजर आएंगी। अर्शी इस शो में अकेली नहीं बल्कि दो अन्य कंटेस्टेंट के साथ शामिल होने जा रही हैं। वह एक बार फिर अपनी अदाओं और बातों से शो में तड़का लगाती नजर आएंगी। ये शो अब अपने फिनाले के काफी करीब पहुंच चुका है। ऐसे में बिग बॉस के निर्माता शो को और भी इंट्रस्टिंग बनाने के लिए तरह-तरह के फॉर्मूले अपना रहे हैं। पिछले दिनों शो में कंटेस्टेंट के घरवालों की पड़ोसी घर में एंट्री कराई गई थी तो अब शो में अर्शी खान को भी दोबारा एंट्री दी जा रही है।

एमटीवी रोडीज की होस्ट ने की बॉयफ्रेंड से शादी।

अर्शी खान इस शो में जब तक थीं उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। अर्शी शो के कंटेस्टेंट एक्टर हितेन तेजवानी के साथ काफी फ्लर्ट भी करती दिखीं थीं। इन दोनों की इस केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब अर्शी एक बार फिर शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। वह शो में अकेली नहीं बल्कि हितेन के साथ ही शो में शामिल होंगी। वहीं माना ये भी जा रहा है कि इस हफ्ते शो से बाहर हुए प्रियांक शर्मा भी शो में एक बार फिर एंट्री लेंगे। ये तीनों इस शो में कुछ समय के लिए ही घर में जाएंगे। लेकिन इन तीनों की घर में वापसी दर्शकों और शो को काफी मसाला देने वाली है। अर्शी खान का इस बार कैसा रवैया होता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

बता दें शो में अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। यहां तक की शो से बाहर होने के बाद अर्शी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह विकास को विनर बनते देखना चाहती हैं और वह हमेशा उनकी दोस्त रहेंगी। इस शो में अर्शी की एक बार फिर वापसी दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App