ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: अर्शी खान का खुलासा, वीकेंड के दिन ये काम नहीं करते हिना और विकास

बिग बॉस 11 के एक अनसीन वीडियो में अर्शी खान शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और हिना खान से जुड़ा एक खुलासा करती नजर आईं।

Author नई दिल्ली | December 18, 2017 10:14 AM
बिग बॉस 11 में अर्शी खान ने हिना और विकास की आदत से जुड़ा एक खुलासा किया।

कलर्स चैनल का रिएलिटी शो बिग बॉस 11 हर सीजन की तरह इस बार भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो को अब काफी समय बीत चुका है और घर में मौजूद सदस्य अब एक दूसरे को काफी अच्छे से समझ चुके हैं। इन कंटेस्टेंट की कुछ हरकतें तो दर्शकों को शो में दिखाई जाती हैं लेकिन कुछ ऐसी हरकतें भी हैं जिन्हें शो का हिस्सा नहीं बनाया जाता है। शो के दो कंटेस्टेंट की आदत से जुड़ा एक खुलासा शो के अनसीन वीडियो में देखने को मिला है। यहां घर की सदस्य अर्शी खान ने हिना खान और विकास गुप्ता से जुड़ा एक खुलासा किया है। उन्होंने घरवालों को बताया कि वीकेंड वाले दिन ये दोनों सदस्य क्या काम नहीं करते हैं।

अर्शी बेडरूम एरिया में मौजूद हिना खान को मेकअप करने के दौरान बहुत गंदी कहती हैं। उस समय वहां लव त्यागी चेहरे पर फेसपैक लगाए मौजूद होते हैं। अर्शी से प्रियांक शर्मा पूछते हैं कि तुम नहा ली क्या? तब जवाब में अर्शी कहती हैं हां नहा ली। नहाना बहुत जरूरी है। हिना नहीं नहाती है, हिना गंदी है। ये सुनने के बाद हिना अर्शी को देखती हैं और कहती हैं मैं नहाती हूं। लेकिन अर्शी चुप नहीं होती हैं वह कहती हैं हिना बहुत गंदी हैं, वीकेंड के वाले दिन हिना और विकास गुप्ता दोनों नहीं नहाते हैं। फिर हिना कहती हैं मैं वही कपड़े पहनकर बाहर आ जाती हूं क्या तुम्हे इसलिए लगता है कि मैं नहीं नहाती हूं।

देखें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नई तस्वीरें।

इस बात के बीच में लव कहते हैं कि ये क्या खबर फैला रही हो तुम। अर्शी बोलती हैं कि तुम झूठ बोल रही हो आकाश की कसम खाकर कहो कि तुम नहाती हो। लेकिन हिना कहती हैं कि मैं आकाश की कसम क्यों खाऊं, इससे तो अच्छा मैं किसी अपने की कसम खाऊं। लव कहते हैं कि मेरी कसम मत खाना प्लीज लेकिन अर्शी को देख लगता है कि वह ये सब मजाक में कह रही होती हैं। अर्शी आगे कहती हैं कि उन्हें हिना का चेहरा देख कर लग रहा है कि वह नहीं नहाती हैं। इसके बाद लव और प्रियांक हंसते हुए नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App