ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने हितेन से कहा- ठरकी बनो ना थोड़ा, जानिए क्या रहा तेजवानी का जवाब

Bigg Boss 11: घर के अंदर अर्शी खान ने हितेन तेजवानी से पूछा कि उन्होंने अब तक किस तरह के किरदार निभाए हैं।

घर के अंदर हितेन से बात करती हुई अर्शी खान।

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में आपको रोजाना कोई ना कोई लड़ाई और झगड़े घर के अंदर देखने को मिलते रहते हैं। घर में अर्शी खान एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो हर समय हितेन को रिझाने की कोशिश करती रहती हैं। जहां हितेन हर समय खुद को अर्शी से दूर रखने की कोशिश करते हैं वहीं अर्शी उनसे बात करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहती।

वूट एप्लिकेशन पर बिग बॉस के घर की एक क्लिप शेयर की गई है। इस क्लिप को टीवी पर नहीं दिखाया गया है। इसमें अर्शी हितेन से पूछती हैं कि उन्होंने अभी तक किस तरह के रोल किए हैं। अर्शी कहती हैं हितेन मैंने आपको टीवी पर देखा है बताओ ना आपने कैसे-कैसे रोल किए हैं। इसके जवाब में तेजवानी उन्हें अपने किरदारों के बारे में बताते हैं।

हितेन द्वारा निभाए गए किरदारों को जानकर अर्शी कहती हैं ठरकी नहीं बने किसी में। इसपर एक्टर कहते हैं नहीं, लगता नहीं ना। फिर खान कहती हैं ठरकी बनो, यहां पर रोल करो ना थोड़ा ठरकी वाला। इसके जवाब में हितेन कहते हैं जी नहीं सॉरी। आता नहीं है मेरे को वो करना। एक्टर के जवाब को सुनकर पास में खड़ी शिल्पा जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

इसके अलावा कल प्रसारित हुए एपिसोड में बेनफ्शा और आकाश के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली। बेनफ्शा को बदबूदार कहने की वजह से ददलानी सभी घरवालों के निशाने पर आ गए थे। इसी बीच लड़ाई में बेनफ्शा आकाश के बाल नोचते हुए दिखाई देती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App