ताज़ा खबर
 

बिग बॉस11 : हिना खान के संगीन आरोप, ‘अर्शी खान को मर्द चाहिए, वह कैरेक्टरलेस’

अपने भाई हितेन तेजवानी की कोर्ट में पैरवी कर रही हिना खान ने अर्शी खान को बताया चरित्रहीन।

हिना खान ने अर्शी खान को बताया चरित्रहीन।

कल बिग बॉस के घर में घरवालों को लग्जरी बजट टास्क दिया गया था। इस टास्क का नाम बीबी अदालत था। इसमें हितेन और अर्शी को पति पत्नी का किरदार निभाना था जिन्होंने अदालत में तलाक की अर्जी दायर की हुई है। दूसरे घरवालों को भी ऐसे ही किरदार निभाने थे। जहां हिना हितेन की बहन बनी थीं तो प्रियांक और लव त्यागी उनके भाई के रोल में थे। वहीं शिल्पा शिंदे ने अर्शी की मां का तो पुनीश और विकास उनके भाई के किरदार में थे। सपना चौधरी और बंदगी कालरा को जज की और बीबी अंदालत के संचालक की भूमिका निभाने को मिली थी।

हिना अपने भाई हितेन की तरफ से तो विकास अर्शी की तरफ से वकील बनकर केस की पैरवी करते हैं। विकास हितेन के भाई लव को बददिमाग करार देते हैं वहीं हिना अर्शी को चरित्रहीन कहती हैं। सबसे पहले कठघरे में प्रियांक शर्मा आते हैं। हिना उनसे पूछती हैं कि प्रियांक विस्तार से बताइए की आपकी भाभी ने आपके साथ किया-क्या किया है। जिसपर शर्मा कहते हैं को वो फ्लर्ट करती हैं। जिस तरह से वो एक्सरसाइज करती हैं वो उत्तेजित करने वाली होती है। प्रियांक अर्शी को चीप बोलते हैं।

कोर्ट में काफी ज्यादा हंगामा हो जाता है क्योंकि खान इन सभी इल्जामों को खारिज करती है। सपना शांति बनाए रखने की कोशिश करती हैं। इसके बाद हिना बहस के दौरान कहती हैं कि अर्शी को एक मर्द चाहिए। हिना जो खुद को लड़कियों के लिए लड़ने वाली बताती हैं वो अर्शी को अपमानित करती हैं। पहली पेशी के बाद जज अर्शी के वकील विकास को सपोर्ट करते हैं। इसके बाद बहस जारी रहती है जिसके बाद घरवाले एक दूसरे की टीम से लड़ पड़ते हैं। हालांकि दूसरी पेशी के बाद जज हितेन का सर्थन करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App