ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: अर्शी खान ने शो में बोले हैं ये झूठ, मां ने खोली बेटी की पोल

बिग बॉस में घर के अंदर परिवार को लेकर दिए बयान पर अर्शी खान के पैरेंट्स ने दी सफाई।

अर्षी खान की मां ने बताई बेटी की असली उम्र।

बिग बॉस के घर में अर्शी खान एक ऐसी सदस्य हैं जो दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रही हैं और हितेन तेजवानी को लगातार परेशान करते हुए दिख जाती हैं। जिस तरह से वो बोलती हैं उससे लगता है कि खान एक ईमानदार और साफ-सुथरी प्रतिभागी हैं। शो के अंदर कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने दादा को लेकर एक टिप्पणी की थी। जिसकी वजह से उनका परिवार उनसे नाराज हो गया है। दरअसल अर्शी ने शो में कहा था कि उनके दादा भोपाल के सबसे बड़े ठरकी थे और उनकी 18 पत्नियां थीं।

अर्शी के बयान की वजह से उनका परिवार जोकि भोपाल में रहता है उसने दैनिक भास्कर डॉट कॉम को सफाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने अर्शी की असल उम्र बताई है। अर्शी के पिता अरमान खान ने कहा- अर्शी के दादा की 1945 में उस समय मौत हो गई थी जब मैं 4 साल का था और उन्होंने केवल दो शादी की थी। मैंने अपने पिता के बारे में अर्शी से ज्यादा बातचीत नहीं की है। मेरे पिता मोहम्मद सुलेमान खान आजादी से पहले भोपाल की सेंट्रल जेल में जेलर थे।

अर्शी की मां नादिरा ने कहा- पब्लिसिटी पाने के लिए परिवार को बीच में लाना गलत है। अर्शी ने कहा था कि वो 27 साल की हैं। लेकिन उनकी मां ने सच्चाई जाहिर करते हुए बताया कि खान की उम्र लगभग 32 साल है ना कि 27। नादिरा ने बताया कि उनकी बेटी ने खुद जाकर भोपाल के मायो मेडिकल कॉलेज में अपनी जन्मतिथी 1987 लिखवाई है। उन्होंने यह भी बताया कि हम अफगानिस्तान से नहीं बल्कि भोपाल के जहांगीराबाद से ताल्लुक रखते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App