ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: अर्शी खान को मिला विशेष अधिकार, कर डाला शिल्पा, लव, प्रियांक समेत हितेन को भी नॉमिनेट

बिग बॉस 11 में सोमवार को हुई नॉमिनेशन की प्रक्रिया में अर्शी खान को घर की कप्तान होने का काफी फायदा मिला। बिग बॉस ने उन्हें घर के सदस्यों को नॉमिनेट करने का विशेष अधिकार दिया।

Author नई दिल्ली | Updated: December 12, 2017 4:47 PM
अर्शी खान को नॉमिनेशन की प्रक्रिया में मिला विशेष अधिकार। लव, प्रियांक, हितेन और शिल्पा हुए नॉमिनेट।

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में सोमवार के एपिसोड में घरवालों के बीच नॉमिनेशन की प्रक्रिया की गई। इस बार की प्रक्रिया में बिग बॉस ने घर की कप्तान अर्शी खान को एक बड़ी जिम्मेदारी दी थी। जिसके तहत सीधे तौर पर उनके हाथ में था कि वह किसे घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना चाहती हैं और किसे बचाना चाहती हैं। अर्शी ने इस प्रक्रिया में अपने दिमाग की नहीं बल्कि अपने दोस्त विकास गुप्ता की सुनी।

बिग बॉस: पहले तिगुनी फीस लेकर शो पर ड्रामा, अब वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड

टास्क में बिग बॉस ने घरवालों को दो टीमों में बाटा था। एक टीम में शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी को रखा गया। वहीं दूसरी टीम में आकाश डडलानी, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा को रखा गया था। इस टास्क में घर के सदस्यों की तस्वीर के सेब एक पेड़ पर लटके होंगे। अर्शी को इस प्रक्रिया में हर बार घंटी बजने के बाद एक सदस्य के चेहरे वाला सेब तोड़ना होगा। ये प्रक्रिया पांच बार होनी थी। प्रक्रिया में जिस टीम के सदस्य ज्यादा बचे होंगे वो टीम जीत जाएगी और दूसरी टीम के सदस्य अपने आप नॉमिनेट हो जाएंगे।

अर्शी ने इस प्रक्रिया में सबसे पहले आकाश के चेहरे वाला सेब काट कर पानी में फेंक देती है। ये देखते ही आकाश का चेहरा उतर जाता है। वहीं विकास कहते है कि तुम अब दो रेड टीम के सेब काटना। इस प्रक्रिया में अर्शी अपने दिमाग से कम और विकास के दिमाग से ज्यादा चलती हुई नजर आईं। इस प्रक्रिया के अंत तक में अर्शी सबसे ज्यादा रेड टीम के मेंमबर का सेब काटकर फेंक चुकी होती है। नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया के बाद बिग बॉस बताते हैं कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिल्पा शिंदे, लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और हितेन तेजवानी नॉमिनेट हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 11: पुनीश का दावा- इन दो घरवालों के बीच बढ़ रहीं नजदीकियां, सोते हैं साथ!
2 Bigg Boss 11: शिल्पा ने आकाश से कहा डोन्ट टच मी, अर्शी बोलीं 10 हफ्ते बाद क्यों याद आया
3 बिग बॉस 11, 10 दिसंबर एपिसोड Preview: ग्रुप में चुगली करना चाह रही थीं हिना खान, लव ने किया मना तो भड़क गए प्रियांक!