Bigg Boss 11: Akash dadlani got the title of 'Kaam', Mouni Roy said you have to PENANCE- Bigg Boss 11: घरवालों ने आकाश को दिया कामवासना का टैग, मौनी बोलीं- प्रायश्चित करें - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: घरवालों ने आकाश को दिया कामवासना का टैग, मौनी बोलीं- प्रायश्चित करें

बिग बॉस 11 में वीकेंड के वार के दौरान मौनी रॉय ने घरवालों को कुछ बुराईयों के टैग दिए। घर के सदस्यों ने आकाश डडलानी को हवस के पुजारी का टाइटल दिया।

Author नई दिल्ली | December 18, 2017 12:19 PM
बिग बॉस 11 में आकाश डडलानी को घरवालों ने बताया हवस का पुजारी।

बिग बॉस 11 में रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक्ट्रेस मौनी रॉय बिग बॉस हाउस के अंदर गईं। घर के अंदर जाने के बाद मौनी ने घरवालों के साथ एक काफी इंट्रस्टिंग गेम खेला। उन्होंने घरवालों के सामने कहा कि हर किसी में कोई ना कोई दोष और बुराई होती है। वह कहती हैं कि घर के सदस्य एक दूसरे की बुराई बताएंगे। इस खेल के दौरान लालची, गुस्सा, अहंकार, मतलबी और काम जैसे कुछ टैग दिए गए। इस दौरान आकाश डडलानी को घरवाले आपसी सहमती से एक टैग देते हैं। वो खास टाइटल होता है ‘काम’। इस काम का मतलब आकाश को समझ ही नहीं आता है जबकि उन्हें घरवाले इसका मतलब वासना, लस्ट बता चुके होते हैं। मौनी उन्हें प्रायश्चित करने के लिए भी बोलती हैं।

रिया सुबोध ने जीता इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन 3 का खिताब।

मौनी रॉय घर में आने के बाद सभी सदस्यों के बीच सात टाइटल लेकर आती हैं। उनमें से सातवां होता है ‘काम’। इस टाइटल को सुनते हीं पुनीश कहते हैं कि काम का दोष तो शिल्पा को ही है। लेकिन मौनी सबको बताती हैं कि काम का मतलब वासना है। ये सुनते ही सब चौंक जाते हैं और फिर आकाश डडलानी की ओर इशारा करने लगते हैं। घरवाले कहते हैं कि ये हमारा वासू है। वहीं आकाश कहते हैं कि मुझे मतलब समझ नहीं आया। तब सब उन्हें अंग्रेजी में लस्ट कहकर बताते हैं। आकाश यहां भी अपना तरीका नहीं छोड़ते हैं। वह मौनी को कहता है कि आप भी काफी खूबसूरत हैं। इसके आगे आकाश कहता है कि मुझे अर्शी से क्रश है मैंने और अर्शी ने तो लिप किस भी किया है। मेरी दो गर्लफ्रेंड भी हैं। ये सब सुनते ही अर्शी का मुंह उतर जाता है।

इसके बाद मौनी कहती है कि आपमें सबसे ज्यादा बुराई है तो आपको एक बार प्रायश्चित करने का मौका दिया जाता है। आपको अब सात्विक जिंदगी जीनी होगी। आपको नीचे चटाई पर सोना होगा, स्टील के बर्तन में खाना होगा और उबला हुआ खाना ही खाने को मिलेगा। वह विकास को इसकी जिम्मेदारी देती हैं कि वह ये सब ध्यान रखें। वहीं आकाश को मिले इस टैग का मजाक सलमान खान भी उड़ाते दिखे। वह कहते हैं कि तुम हवस के पुजारी हो। आकाश कहता है कि मुझे तो समझ भी नहीं आया इस पर पुनीश कहता है कि ये अपनी सहूलियत के हिसाब से ही समझता है। बता दें इस खेल में पुनीश को गुस्सा, अर्शी को लालच, हिना को अहंकार, विकास को इमोशनल और प्रियांक को आलस का टैक दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App