ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: आकाश डडलानी ने खुद को बताया प्लेबॉय, कहा ‘अर्शी को करूंगा किस कोई रोक के दिखाए’

शिल्पा शिंदे से बहस के दौरान आकाश डडलानी ने कहा हां मैंने अर्शी को किस किया है। मैं हूं प्लेबॉय जैसा।

शिल्पा से बहस के दौरान आकाश ने खुद को बताया प्लेबॉय। कहा अर्शी को करूंगा किस।

बिग बॉस 11 में सोमवार के एपिसोड में शिल्पा शिंदे घरवालों के सामने आकाश डडलानी को टच नहीं करने की चेतावनी दे चुकी हैं। वहीं 12 दिसंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में बहस के दौरान शिल्पा ने आकाश और अर्शी खान से जुड़ा एक खुलासा कर दिया। उन्होंने आकाश से हो रही बहस से दौरान कहा कि तुम अर्शी को लिप्स पर किस कर चुके हो। इसके जवाब में आकाश ने कहा कि हां किया है और मैं उसे आगे भी किस करूंगा, कोई रोक के दिखाए। एपिसोड में वहीं वह खुद को प्लेबॉय भी कहते नजर आए। ये सब आकाश ने कल हुए लग्जरी बजट टास्क के बाद बहस के दौरान कहा। टास्क के दौरान विकास गुप्ता ने आकाश से उनकी हरकतों के बारे में काफी कुछ कहा होता है जिससे आकाश काफी नाराज होते हैं। उन्होंने विकास को कहा कि तुमने ये सब गलत कहा।

टास्क खत्म होने के बाद जब वह अंदर जाता है तो विकास की तरफ इशारा कर कहता है कि टास्क में मां नानी, उसको ऐसे पप्पी दिया। ये सब अब कल देखना मैं तेरी क्या हालत करता हूं। इतने में विकास कहते हैं कि अरे ये सब टास्क था तू ऐसे नाराज क्यों हो रहा है। दोनों की बात पर हंसते हुए शिल्पा कहती हैं कि पता है सच कड़वा होता है ना आकाश। वहीं आकाश कहते हैं कि मैंने कभी तुझे बुरी नजर से नहीं देखा। शिल्पा कहती हैं कि मैंने कभी ये बोला भी नहीं। इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि तूने अर्शी को लिप्स पर किस किया ना। तो क्या ये सही है। तुझे लगता है ये सही है। जवाब में आकाश कहते हैं कि हां किया है, दो बार किया है बदले में अर्शी ने भी किया है। मैं आगे भी करूंगा मुझे कोई रोक नहीं सकता। उसे रोकना होगा तो वो कहेगी। मैं उसे आगे भी किस करूंगा।

आकाश की इस बात को सुन शिल्पा कहती हैं कि तो तू शो में अपना करेक्टर दिखा रहा है। आकाश ने कहा हां मैं दिखा रहा हूं। मैं हूं प्लेबॉय टाइप का। मैं करूंगा ये सब। शिल्पा आगे कहती नजर आ ती हैं कि तुमने बहुत तीर मारे होंगे लेकिन यहां तुम छोटे हो ना तुम थोड़ा तो लिहाज करो। आकाश शिल्पा से बात नहीं करने के लिए कहते हैं और साथ ही ये भी बोलते हैं कि हां कोई लिहाज नहीं है मुझे। इन दोनों की इस बहस से ये तो साफ हो गया कि अर्शी और आकाश के बीच काफी कुछ चल रहा है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 माया से बेपनाह की ‘जोया’ बनने को बेकरार जेनिफर विंगेट
2 बर्थडे को लेकर एक्साइटेड हैं ‘ये हैं मोहब्बतें’ की दिव्यंका त्रिपाठी, पति से है यह उम्मीद
3 बिग बॉस 11, 12 दिसंबर एपिसोड Preview: विकास ने आकाश पर निकाली भड़ास, बोले- ‘तुम फिजिकली बहुत बदसूरत हो, मेंढक की आंख’!