Bigg Boss 11: After priyank sharmas ex girlfriend divya agerwal vikas gupta said he want a girl in every reality show- बिग बॉस 11: दिव्या अग्रवाल की एंट्री के बाद विकास का खुलासा- 'प्रियांक हर शो में बनाता है नई गर्लफ्रेंड' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: दिव्या अग्रवाल की एंट्री के बाद विकास का खुलासा- ‘प्रियांक हर शो में बनाता है नई गर्लफ्रेंड’

बिग बॉस के घर में कल प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के बाद विकास गुप्ता ने अपने दोस्त से जुड़ा एक खुलासा किया। उन्होंने कहा ये इसकी हर शो में गर्लफ्रेंड रहती है।

Author नई दिल्ली | December 8, 2017 1:15 PM
प्रियांक शर्मा के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल।

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के गुरुवार के एपिसोड में कंटेस्टेट प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल उनसे मिलने पहुंची। इस मौके पर उन्होंने प्रियांक को अपने रिलेशन को लेकर भी काफी कुछ कहा। इसके साथ ही दिव्या ने ये भी बोला कि लोग हमारे रिलेशन को फेक समझ रहे हैं। वहीं दिव्या के जाने के बाद प्रियांक के क्लोज फ्रेंड विकास गुप्ता ने उनसे जुड़ा एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया। उन्होंने घरवालों से सामने कहा कि इसे हर शो में लड़की चाहिए होती है। विकास ने यहां तक कहा कि ये सब सिर्फ ड्रामा है इससे कोई पूछे की इसकी गर्लफ्रेंड आखिर है कौन।

शो में गुरुवार को टास्क के दौरान कंटेस्टेंट के घरवालों और करीबियों की एंट्री कराई गई। इस दौरान प्रियांक की गर्लफ्रेंड रह चुकी दिव्या ने ग्लैमरस एंट्री ली। वह प्रियांक के पास आकर उन्हें कहती हैं कि तुमने शो के अंदर और बाहर बहुत सी लड़कियों का दिल दुखाया है। मैं नहीं जानती की तुम्हारी मेरे लिए फीलिंग क्या थीं लेकिन मेरी तरफ से सब रियल था। वह कहती हैं कि मुझे नहीं पता कि बाहर कौन है लेकिन शायद वो काफी है। आगे वह कहती हैं कि लोग हमारे रिलेशन को फेक समझ रहे हैं। उसने साफ-साफ कहा कि आपको लड़कियों की जरूरत नहीं है। वहीं दिव्या के जाने के बाद प्रियांक डी..डी कहते हुए गार्डन एरिया में बैठ जाते हैं।

मैग्जीन के कवर पेज के लिए शर्लिन चोपड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें पिक्चर्स

वहीं प्रियांक को देख विकास घरवालों को कहते हैं कि अरे ये सब ड्रामा है। इसे कोई फीलिंग नहीं है। ये हर शो में एक लड़की का सपोर्ट लेता है। उन्होंने कहा कि रोडीज में कोई थी स्प्लिट्स्विला में ये थी यहां पहले बेनाफ्शा थी अब हिना से क्लोज हो रहा है। इसे लगता है कि हैंडसम है तो इसे लड़कियां ऐसे पसंद करेंगी। इसे हर रिएलिटी शो में एक लड़की चाहिए होती है। विकास कहता है कि ये सब ड्रामा है। इतने में पुनीश विकास से पूछता है तो इसने क्या ब्रेकअप नहीं किया था। विकास कहता है कि अरे पहले कोई ये तो बताए की इसकी कोई गर्लफ्रेंड भी है। विकास के इस खुलासे के बाद अब घर में प्रियांक को लेकर घरवाले काफी बाते करते नजर आ रहे हैं। बता दें शो में एक दिन हिना ने प्रियांक की यूएसए वाली गर्लफ्रेंड का भी जिक्र किया था। जिसका नाम निकिता नागपाल है। खबरों की मानें तो वह यूएसए में पढ़ाई करती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App