ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 39: आकाश के बाल खींचने पर बेनाफ्शा को ‘बिग-बॉस’ ने दी दो बड़ी सजा

Bigg Boss Season 11, Episode 39 Online: बिग-बॉस के घर में जो गलत करता है उसे सजा जरूर मिलती है। आकाश के साथ गलत व्यवहार करने पर बेनाफ्शा को भी सजा मिलती है।

Author नई दिल्ली | November 9, 2017 16:34 pm
आकाश के बाल खींचने के लिए बेनाफ्शा को सजा के तौर पर जेल भेजने का आदेश दिया जाता है।

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 39 में बिग-बॉस द्वारा दिए गए लक्जरी बजट टास्क में फेल होने का जिम्मेदार हिना खान को ठहराया जाता है। इस बीच सारे घर-सदस्य एक साथ बैठे होते हैं। वहीं मेहजबीं और हिना की गहमा-गहमी हो जाती है। इस बीच हिना मेहजबीं से कहती हैं कि वह हर जगह अपनी टांग अड़ाती हैं। वह हर जगह घुसती हैं। ऐसे में मेहजबीं भी गुस्से में आकर हिना को कहती हैं कि उसकी वजह से लक्जकी बजट टास्क हार गए । वह केवल बड़ी-बड़ी बातें करती हैं, लेकिन उन्हीं की वजह से बैलेंस जीरो हो गया।

अब घर के लिविंग एरिया में बिग-बॉस अनाउंसमेट करते हैं। बिग-बॉस दो दिन पहले आकाश और बेनाफ्शा के बीच हुई लड़ाई का जिक्र करते हैं। इस दौरान बिग-बॉस बताते हैं कि बेनाफ्शा ने जो आकाश के साथ किया वह गलत था। बता दें, बेनाफ्शा आकाश से लड़ाई करती हैं, इसके चलते वह अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पातीं और आकाश के बाल खींच देती हैं। आकाश यह बात शिल्पा को बताते हैं। शिल्पा कहती हैं कि बेनाफ्शा को बिग-बॉस बताएंगे। ऐसे में अब बिग-बॉस घर के लिविंग एरिया में बेनाफ्शा को यह हरकत करने के लिए सजा देते हैं।

आकाश के बाल खींचने के लिए उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया जाता है। बिग-बॉस इसकी घोर निंदा करते हुए कहते हैं, ‘इस तरह का काम अनुचित और नाजायज है। इस तरह का व्यवहार इस घर में बिलकुल नहीं सहा जाएगा।’। वहीं सजा के तौर पर बेनाफ्शा को अगले हफ्ते के लिए बिग-बॉस खुद नॉमिनेट कर देते हैं। वहीं बिग-बॉस घरवालों से कहते हैं कि वह दो और ऐसे घर-सदस्यों के नाम लें जिनका परफॉर्मेंस टास्क में अच्छा नहीं था। इसमें कार्य संचालक के बारे में भी विचार किया जा सकता था। इस बीच बेनाफ्शा खुद को मिली इस सजा से नाराज हो कर वहां से उठ कर चली जाती हैं। वहीं आकाश, अर्शी और शिल्पा ये तीनों अब आपस में मस्ती करने लगते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App