ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: ‘प्राइज-मनी’ की चिंता ने घरवालों को कड़ी धूप में बैठने को किया मजबूर

Bigg Boss Season 11, 8th November Episode: जो रॉकेट से उतरेगा वह इस हफ्ते की कैप्टंसी का दावेदार बनेगा। लेकिन इस बीच ट्विस्ट यह रहेगा कि...

बिग-बॉस द्वारा दिए गए टास्क में जान डाल रहे हैं घर सदस्य, कड़ी धूम में भी हैं एकजुट

बिग-बॉस सीजन 11 के बुधवार के एपिसोड में बिग-बॉस घर वालों को लक्जरी बजट से जुड़ा हुआ टास्क देते हैं। इस टास्क में हर घर सदस्य को लिफाफे में बंद कर के एक कीमत तय करके दी गई है। वहीं घर वालों को एक्टिविटी एरिया में बने रॉकेट पर सवार होना है। इस दौरान एख टेक-ऑफ टोन बजता है। इसके बजने के साथ ही कोई भी घर सदस्य चाहे तो अपनी सीट छोड़ कर उठ सकता है। जो रॉकेट से उतरेगा वह इस हफ्ते की कैप्टंसी का दावेदार बनेगा। लेकिन इस बीच ट्विस्ट यह रहेगा कि जो सदस्य रॉकेट से नीचे उतरेगा उसके नाम की धनराशि विनर की प्राइजमनी से घट जाएगी।

अब क्योंकि सारे घर वालों को मिल कर ये टास्क करना है, लेकिन रॉकेट में बैठे घर सदस्य इस बीच आपस में भिड़ जाते हैं। अर्शी और बंदगी की आपस में तू-तू मैं-मैं होना शुरू होती है। अर्शी बंदगी को चिढ़ाने के लिए गाना गाती हैं, ‘बुढ़ापा-बुढ़ापा’। वहीं लव आकाश को चिढ़ाने के लिए उनकी एक्टिंग करने लगते हैं। आकाश लव को कहते हैं कि वह पागल हो गए हैं। अर्शी भी मस्ती लेते हुए दूसरी टीम के लोगों को कहती हैं कि बुढ़ापे में इंसान पागल हो जाता है।

इस दौरान हिना की टीम के सदस्य आपस में बात करते हुए कहते हैं कि हमारे उठने से विनर की धनराशि के घटने से फर्क पड़ेगा। सब मेहनत कर रहे हैं। यह नहीं होना चाहिए-विनर कोई भी हो सकता है। हिना की टीम के ज्यादातर सदस्य कड़ी धूप में भी रॉकेट में बैठे रहते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App