ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 27: अंतरिक्ष में बदल दिया गया बिग बॉस हाउस का गार्डन, काफी अलग होगा यह लग्जरी बजट टास्क

Bigg Boss Season 11, Episode 27 Online: बिग बॉस एक निश्चित समयंतराल पर टेक ऑफ टोन बजाएंगे। इस टोन के बजने पर घर का जो सदस्य चाहे इस रॉकेट से उतर सकता है।

Author नई दिल्ली | November 8, 2017 6:21 PM
टास्क के लिए घर के हर सदस्य की एक कीमत तय की गई जिसे लिफाफों के अंदर सील करके एक मेज पर रख दिया गया।

बिग बॉस सीजन 11 के 26वें एपिसोड में सब्यसांची, प्रियांक, बेनाफ्शा, सपना और मेहजबीं को नॉमिनेट किया गया था। नॉमिनेट किए गए सदस्यों में से किसे घर से बाहर होना होगा यह तो वक्त के साथ पता चल ही जाएगा लेकिन उससे पहले घर के अंदर बहुत कुछ होना बाकी है। बिग बॉस ने इस बार घर के सदस्यों को जो लक्जरी बजट टास्क दिया है वह कई माइने में खास है। इस बार का लक्जरी बजट टास्क न सिर्फ घर के सदस्यों का लक्जरी बजट तय करेगा बल्कि उनकी इनाम राशि को भी प्रभावित करेगा। इस टास्क के लिए घर के गार्डन एरिया को अंतरिक्ष जैसे माहौल में परिवर्तित कर दिया गया है और वहां एक विशाल रॉकेट खड़ा कर दिया गया है।

टास्क के लिए घर के हर सदस्य की एक कीमत तय की गई जिसे लिफाफों के अंदर सील करके एक मेज पर रख दिया गया। घर के सभी सदस्यों को रॉकेट पर सवार होना है। बिग बॉस एक निश्चित समयंतराल पर टेक ऑफ टोन बजाएंगे। इस टोन के बजने पर घर का जो सदस्य चाहे इस रॉकेट से उतर सकता है। रॉकेट से नीचे उतरने वाला सदस्य कैप्टंसी टास्क का दावेदार बन जाएगा लेकिन जो सदस्य रॉकेट से नीचे उतरेगा उसके नाम की धनराशि आपकी प्राइज मनी से काट दी जाएगी। इस टास्क के अलावा घर के सदस्यों में एक बार फिर से भिडंत हो गई और पुनीश शर्मा घर के सदस्य प्रियांक से जा टकराए।

उधर घर के सदस्य आकाश ददलानी अभद्र टिप्पणी किए जान के चलते घर के सदस्यों के निशाने पर आ गए। उनकी हिना खान और बेनाफ्शा से इस मामले पर तूतू-मैंमैं हो जाती है जिसमें घर के सभी सदस्य आकाश के खिलाफ हो जाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App