Bigg Boss 11, 6th November 2017, Episode 36 Online Updates in Hindi: Arshi Khan messup with Priyank Sharmaa in the Bigg Boss 11 house once again - Bigg Boss 11, Episode 36: 'तेरी वाट न लगवाई तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं', अर्शी की प्रियंक को धमकी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 26: ‘तेरी वाट न लगवाई तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं’, अर्शी की प्रियंक को धमकी

Bigg Boss Season 11, Episode 26 Online: सोमवार के एपिसोड 26 में अर्शी और प्रियंक के बीच तगड़ा घमासान होने वाला है।

Author नई दिल्ली | November 7, 2017 1:02 PM
अर्शी और प्रियंक सोमवार को छोटी सी बात पर भयंकर लड़ना शुरू कर देते हैं।

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 26 में सोमवार को अर्शी और प्रियंक के बीच माहौल काफी गर्म होने लगता है। अर्शी किचन एरिया में हैं वहीं प्रियंक डाइनिंग एरिया में बैठे होते हैं। प्रियंक इस दौरान अर्शी से कहते हैं कि सारे घर वाले कहते हैं कि अर्शी से बात ही नहीं करनी चाहिए। इस पर अर्शी कहती हैं, ‘ऐसा क्या, तुम क्या जानते हो, बाहर की बातें।’ इस पर प्रियंक कहते हैं कि वह तो अंदर की बातें भी जानते हैं। इस पर दोनों की बहस तेज हो जाती है और प्रियंक अर्शी को कहते हैं कि उड़ मत अर्शी- बेगम।

इसके बाद प्रियंक और अर्शी एक दूसरे से गलत लेहजे में बात करने लगते हैं। प्रियंक अर्शी का नाम बिगाड़ते हैं तो अर्शी भी प्रियंक का नाम बिगाड़ना शुरू कर देती हैं। इस पर अर्शी माइक उतार कर जोर से नीचे मारती हैं और बिग- बॉस को कहती हैं कि वह उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाएं। इस पर शिल्पा अर्शी को ये करने से रोकती हैं। वह कहती हैं ये मत कर अर्शी। अर्शी चिल्लाते हुए कहती हैं कि वह जैसे भी घूमें प्रियंक उन्हें कहने वाले कौन होते हैं।

अर्शी प्रियंक को धमकाते हुए कहती हैं, ‘तेरी वाट अगर न लगवाई तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं, तू जानता नहीं है मुझे तुझ जैसे हजारों पड़े रहते हैं।’ इतना ही नहीं वह गुस्से में शिल्पा पर भी चीख पड़ती हैं। वहीं आज बिग-बॉस कल के सेक्रेट कन्फेशन टास्क में जीतने वाले का नाम भी घोषित करते हैं। इसके अलावा बिगबॉस कहते हैं कि घर के कप्तान पुनीश कोई ऐसे 7 घरसदस्यों के नाम लेंगे जिनका दर्शकों के नजरिए से इस शो में उनका योगदान सबसे कम है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App