Bigg Boss 11 Elimination or Eviction Today Tonight, 4th November 2017: Dhinchak Pooja, Sabyasachi Satpathy, Bandagi Kalra, Shilpa Shinde, Vikas Gupta, Hina Khan, Arshi Khan - बिग बॉस 11: पैंट में पेशाब करके पुनीश बनें घर के नए कप्तान, जानिए और क्या हुआ खास - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: पैंट में पेशाब करके पुनीश बनें घर के नए कप्तान, जानिए और क्या हुआ खास

Bigg Boss 11 Elimination, Eviction Today: अब सलमान सबसे पहले तो शिल्पा की क्लास लेते हैं। सलमान इस दौरान कहते हैं कि कोई किसी पर पर्सनल कॉमेंट नहीं करेगा।

Author नई दिल्ली | November 5, 2017 9:33 PM
बिग बॉस सीजन 11 के 34वें एपिसोड में होस्ट सलमान खान।

Bigg Boss 11 Elimination: बिग बॉस सीजन 11 का 34वां एपिसोड शुरू हुआ है सलमान खान के स्टेज एंट्री है। सलमान ने बताया कि घर का कौन सा सदस्य रियल लाइफ में कौन का काम कर सकता है। सलमान ने कहा कि विकास एक शेयर ब्रोकर और बंदगी पान की दुकान का बिजनेस कर सकती है। क्योंकि बंदगी ने जहां पुनीश को बहुत चूना लगाया है वहीं विकास लोगों को बेवकूफ बनाने में माहिर हैं। फिर सलमान आते हैं पिछले एपिसोड पर, सलमान कैप्टंसी टास्क की कहानी पर लोगों को वापस लेकर जाते हैं। घर के अंदर आकाश हितेन को पैंट में टॉयलेट करने के लिए उकसाते हुए दिखते हैं लेकिन हितेन उसके उकसावे में नहीं आते हैं। बेनाफ्शा और विकास भी उन्हें ऐसा करने के लिए मेंटली कमजोर करते हैं लेकिन हितेन नेशनल टीवी पर पैंट के भीतर टॉयलेट करने और इस तरह की चीजें करने से मना कर देते हैं और साइकिल से उतर जाते हैं। हितेन के ऐसा करते ही बिग बॉस पुनीश को घर का नया कैप्टन नियुक्त कर देते हैं।

सपना चौधरी अपनी उस बात से पलटती हुई नजर आती हैं कि पुनीश के कप्तान बनने पर वह घर का काम नहीं करेंगी लेकिन वह बिग बॉस के सामने यह शर्त रखती हैं कि यदि बंगदी यह वादा करें कि वह तीन दिन के बर्तन अकेले धोएंगी तब ही वह घर का काम संभालेंगी। इस सब के बाद सलमान बिग बॉस के घर में मीटीवी के माध्यम से जाते हैं और घर के सभी सदस्यों से मिलते हैं। सलमान आकाश से उनके द्वारा बनाया गया नया गाना सुनाने को कहते हैं जिसे हिना खान के साथ मिलकर आकाश सभी को सुनाते हैं। इसके बाद सलमान ढिंचैक पूजा से दरखास्त करते हैं कि वह उनके द्वारा गाया गया गाना आफरीन सुनाएं। ढिंचैक भी इस गाने को सभी के सामने सुनाती हैं।

Here’s Updates of Bigg Boss 11 4th October 2017 Episode 24

सलमान बताते हैं कि इस बार घर के अंदर सांड देवता मिसिंग है और उनकी जगह कटघरे ने ले ली है। सलमान घर के सदस्यों से कटघरे में भेजने के लिए कोई एक नाम पूछते हैं लेकिन घर के सभी सदस्य आपसी सहमति से कोई एक नाम नहीं दे पाते हैं इसके बाद सलमान घर के सदस्यों से अलग-अलग एक नाम मांगते हैं जो सबसे कमजोर है। घर के लोग विकास का नाम लेते हैं और विकास मजबूरन कटघरे में आ जाते हैं। सलमान घर के सदस्यों को पुरानी क्लिप्स दिखाते हैं जिसमें वह पुनीश द्वारा पैंट में पेशाब कर देने के लिए को लेकर मजाक बना रहे हैं।

सलमान खान एक पुरानी क्लिक भी दिखाते हैं जिसमें शिल्पा विकास को लगातार इरिटेट कर रही हैं। शिल्पा खाने के दौरान विकास को काफी तंग करते हैं जिसके बाद विकास खाना फेंक देते हैं और उनका गुस्सा फूट पड़ता है। उधर शिल्पा अपने शब्दों को अपने शब्दों के बाणों के जरिए तंग करना जारी रखती हैं। इन सारी क्लिप्स को दिखाने के बाद सलमान वापस विकास के पास कटघरे में आते हैं। सलमान विकास को बताते हैं कि आपकी घर से बार-बार भागने की कोशिश कायरता में गिनी जाती हैं। विकास सलमान को बताते हैं कि मुझे दूसरों के एक्शन से नहीं बल्कि दूसरों के रिएक्शन से ज्यादा डर लगता है।

सलमान जब विकास से पूछते हैं कि यदि आप शो पर नहीं होते तो आपका रिएक्शन क्या होता। इस पर विकास कहते हैं कि यदि मैं शो पर नहीं होता तो उन्हें बांध कर कहीं रख देता। इस पर सलमान विकास को शिल्पा की कड़वाहट की वजह बताते हैं। इतना ही नहीं सलमान विकास से भी पूछते हैं कि क्या आपने कभी किसी के साथ कास्टिंग काउच जैसा कुछ किया है तो विकास बताते हैं कि एक बार किसी ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत की थी। इसके बाद शिल्पा सलमान खान के सामने अपनी सफाई पेश करती हैं। सलमान शिल्पा की बात सुनने के बाद विकास को ही गुनाहगार ठहराते हैं क्योंकि उन्होंने शिल्पा की जेनुअन सफाई को अस्वीकार कर दिया।

सलमान खान विकास को समझाते हैं कि विकास बाकी सब तो ठीक है लेकिन यह घर से भागने वाली आपकी कोशिश थोड़ी गलत है। सलमान विकास और शिल्पा को समझाते हैं कि वह मानते हैं कि घर के बाहर आप दोनों का एक पास्ट है जो आपका पीछा नहीं छोड़ेगा लेकिन देखना यह होगा कि कौन किसको ज्यादा देर तक बर्दाश्त कर सकता है। जो सामने वाले को देर तक बर्दाश्त करेगा वहीं बचा रहेगा। इस पूरे कार्यक्रम के बाद सलमान मीटीवी से डिसकनेक्ट हो जाते हैं और घर के अंदर सभी सदस्यों में गहमा-गहमी शुरू हो जाती है।

शिल्पा शिंदे सीधे-सीधे बंदगी से भिड़ जाती हैं और थोड़ी देर के बाद सलमान एक बार फिर से विकास और शिल्पा के पास मीटीवी के माध्यम से जाते हैं। सलमान विकास और बाकियों से बेबी कुशन टास्क के बारे में बात करे हैं और विकास को बताते हैं कि उन्होंने कैप्टन बनने का अधिकार एक बार फिर से जीत लिया है। सलमान हिना से पूछते हैं कि यदि वह विकास की जगह होतीं तो वह क्या करतीं। इस पर हिना कहती हैं कि यदि मैं विकास की जगह होती तो मैं ऑफर स्वीकार कर लेती।

इस सबके बाद बारी आती है टास्क की। तो इस बार बिग बॉस घर से नियम तोड़ने वाले सभी सदस्यों को सजा के तौर पर एक टास्क देते हैं जिसमें मरी हुई मछली से खुद को थप्पड़ मारने से लेकर कीचड़ से नहाने जैसे टास्क देते हैं। इस टास्क में बंदगी, बेन, हिना खान, अर्शी खान और विकास को शामिल किया जाता है। इस टास्क के लिए संचालक पुनीश को बनाया जाता है। सभी लोग अपना टास्क कंप्लीट करते हैं और इसके बाद सलमान मीटीवी के थ्रू एक बार फिर घर के सदस्यों से रूबरू होते हैं। सलमान घर के लोगों से पूछते हैं कि बेन के पास सबसे ज्यादा पॉइंट कैसे आ जाते हैं।

सलमान कहते हैं कि इस बार एक नई चीज देखने को मिली है जो कि पिछली सीजन्स में देखने को नहीं मिली। यानि लोग चाहते हैं कि वह किंग ना बनें लेकिन किंगमेकर बनें। ताकि बैकसीट पर बैठ कर राज चला सकें। एप्पी फिज कॉलर ऑफ द वीक में अनिल मुंबई से कॉल करके सपना से पूछते हैं कि उन्होंने कल के नॉमिनेशन में दूसरे कंटेस्टेंट का नाम क्यों नहीं लिया और वह रोई क्यों। इसके बाद सलमान ने बताया कि क्योंकि इस बार 9 लोग नॉमिनेटेड हैं तो कोई भी घर से बाहर हो सकता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App