ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Full 29th Episode: बंदगी या लव त्यागी, कौन बना कैप्टन और कौन हुआ नॉमिनेट?

Bigg Boss Season 11, Episode 29 Online: बिग बॉस ने इस बार नॉमिनेशन का भी एक अलग ही तरीका अख्तियार किया। उन्होंने घर के दो-दो सदस्यों को कनफेशन रूम में बुलाकर नॉमिनेशन्स कराए।

Author नई दिल्ली | October 30, 2017 6:17 PM
बिग बॉस का आदेश था कि जो भी इस टास्क में पहले क्विट कर जाएगा वह हारेगा और सबसे देर तक टिके रहने वाले शख्स को घर की कप्तानी सौंपी जाएगी।

बिग बॉस सीजन 11 का 29वां एपिसोड कैप्टन्सी टास्क और उससे होने वाली गहमा-गहमी के नाम रहा। याद हो कि पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी को घर से एलिमिनेट कर दिया गया था और लव और बंदगी को एक हाफ सर्किल से जोड़ दिया गया था। बिग बॉस का आदेश था कि जो भी इस टास्क में पहले क्विट कर जाएगा वह हारेगा और सबसे देर तक टिके रहने वाले शख्स को घर की कप्तानी सौंपी जाएगी। इस टास्क में लव लगातार बंदगी पर भारी पड़ते नजर आए और इसमें घर के बाकी सदस्यों ने भी खूब मजे लिए। घर के सदस्य दो धड़ों में बंट गए। एक तरफ वे लोग थे जो बंदगी को कैप्टन बनाना चाहते थे और दूसरी तरफ वे लोग थे जो चाहते थे कि लव घर का कप्तान बने।

बिग बॉस ने इस बार नॉमिनेशन का भी एक अलग ही तरीका अख्तियार किया। उन्होंने घर के दो-दो सदस्यों को कनफेशन रूम में बुलाकर नॉमिनेशन्स कराए। नॉमिनेशन्स के नतीजे भी काफी चौंकाने वाले रहे। बिग बॉस के घर में नोंक-झोंक नहीं हो यह तो हो ही नहीं सकता है। जिस शख्स के साथ धक्कामुक्की करने के चलते प्रियांक को घर से बाहर किया गया था वह एक बार फिर उसी से जा भिड़े। हम बात कर रहे हैं आकाश डडलानी की। आकाश की टक्कर प्रियांक से होती है और दोनों ही एक बार फिर एक दूसरे को खूब खरी खोटी सुनाते हैं। आकाश प्रियांक को उकसाते हैं कि किसी तरह वह एक बार फिर आकाश पर हाथ छोड़ें और बाहर हो जाएं। हालांकि ऐसा होता नहीं है।

गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 11 के 27वें एपिसोड में ज्योति कुमारी को घर से बेघर कर दिया गया था। इसी एपिसोड में सलमान घर के सभी सदस्यों को सख्त चेतावनी दी थी कि घर में सिर्फ घर के चार दीवारी के अंदर की बातें होंगी। कोई भी कंटेस्टेंट किसी की कास्ट, क्रीड या सेक्सुएलिटी को लेकर कमेंट नहीं करेगा। इसके बाद लोपा और बिग बॉस से एक्जिस लेते हैं और घर के अंदर सभी सदस्य मनु, लोपा और सलमान की कही बातों को लेकर चर्चा शुरू हो जाती है। प्रियांक सलमान की कही बातों के बाद इमोशनल हो जाते हैं जिसके बाद हिना उन्हें समझाती हैं कि खुद को कमजोर मत दिखाओ।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App