Bigg Boss 11, 2nd November 2017, Episode 32 Online Updates in Hindi: The Worst Task Performer goes in the kalkothari jail in Bigg Boss House - Bigg Boss 11, Episode 32: बिग-बॉस बोले-जेल में रहना अब होगा मुश्किल, मिलेगी सिर्फ 2 वक्त की रोटी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 32: बिग-बॉस बोले-जेल में रहना अब होगा मुश्किल, मिलेगी सिर्फ 2 वक्त की रोटी

Bigg Boss Season 11, Episode 32 Online: घर में बिग-बॉस सभी सदस्यों से पूछते हैं कि वह किसे जेल के अंदर डालना चाहते हैं। बिग-बॉस बताते हैं कि जेल के अंदर सबसे वर्स्ट टास्क परफॉर्मर जाएगा।

Author नई दिल्ली | November 2, 2017 5:20 PM
घरसदस्य घर में दो सदस्यों को जेल भेजने की तैयारी में है, वहीं अर्शी सबके सामने तेवर दिखाते हुए कहती हैं कि कुछ भी हो जाए वह जेल नहीं जाएंगी।

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 32 में बिग-बॉस घरवालों को एक और नई सूचना देते हैं। इसके तहत सारे घरसदस्यों को ये बताया जाता है कि कालकोठरी यानी जेल की सजा अब पहले जैसी नहीं रहेगी। वहीं घर में बिग-बॉस सभी सदस्यों से पूछते हैं कि वह किसे जेल के अंदर डालना चाहते हैं। बिग-बॉस बताते हैं कि जेल के अंदर सबसे वर्स्ट टास्क परफॉर्मर जाएगा। अब सबकी निगाहें अर्शी की तरफ होती हैं।

अर्शी सबके सामने तेवर दिखाते हुए कहती हैं कि कुछ भी हो जाए वह जेल नहीं जाएंगी। दूसरी तरफ शिल्पा को पता चल जाता है कि विकास ने लक्जरी बजट टास्क में जीतने के लिए बाकी घर सदस्यों से पैसे मांगे। इसको लेकर शिल्पा घर पर बखेड़ा खड़ा कर देती हैं। वह कहती हैं, ‘विकास गुप्ता ने अपने काम करने वालों से पैसे लिए हैं’। अर्शी के अलावा जेल में जाने के लिए प्रियंक शर्मा विकास और शिल्पा दोनों का नाम लेते हैं। वहीं यह सुनते ही शिल्पा गुस्से से लाल हो जाती हैं।

इधर हीना विकास पर आरोप लगाती हैं कि ‘लक्जरी बजट में कटौती का कारण विकास गुप्ता है।  न वो लापरवाह होते, न उनकी चोरी होती और न ही इस टास्क का शून्य होता।’ बिग-बॉस कालकोठरी की सजा को अब और कठिन बताते हुए कहते हैं कि कालकोठरी में मौजूद सदस्यों को दिन में सिर्फ दो बार ही खाना मिलेगा। इसके अलावा उन्हें कुछ नहीं मिलेगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App