ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 28th November एपिसोड Preview: आकाश और हिना ने लिलिपुट बनकर घरवालों की नाक में किया दम

Bigg Boss Season 11, 28th November 2017 Episode: बिग बॉस द्वारा दिए इस कार्य का नाम है 'लिलपुट और दावन', इसके चलते गार्डन एरिया को लिलिपुट बस्ती में परिवर्तित किया जाता है।

हितेन बताते हैं कि घर में अब इस हफ्ते का लक्जरी बजट टास्क घर सदस्यों के बीच खेला जाएगा।

बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में इस हफ्ते के घर के कप्तान यानी हितेन तेजवानी को बिग बॉस की चिट्ठी पढ़ने को मिलती है। हितेन पढ़कर बताते हैं कि घर में अब इस हफ्ते का लक्जरी बजट टास्क घर सदस्यों के बीच खेला जाएगा। इस कार्य का नाम होता है ‘लिलपुट और दानव’, इसके चलते गार्डन एरिया को लिलिपुट बस्ती में परिवर्तित किया जाता है। इस दौरान हिना, आकाश, अर्शी और लव इन चारों को इस कार्य में अपने घुटनों के बल चलना होता हैं।

अब गेम में लिलिपुट को एक दानव को अपने कब्जे में लेना होता है। लिलिपुट्स को उस दानव को इतना परेशान करना होता है कि वह खुद ही टास्क से बाहर चला जाए। अब इस टास्क में बंदगी दानव बनती हैं। बंदगी को अब लेटा कर बांध दिया जाता है। वहीं आकाश कहते हैं कि वह सबको गंजा करने वाले है? इधर, दूसरी तरफ गेम में बोट पर बैठे पुनीश कहते हैं कि ‘अगर बालों को हाथ भी लगाया तो मैं उसके भी बाल काट दूंगा।’

इसके बाद टास्क की शुरुआत होती है। बंदगी को टॉर्चर करना शुरू किया जाता है। हिना बंदगी के मुंह पर मिर्च लगाने की कोशिश करती हैं। बंदगी कहती हैं कि ये मत करो नहीं तो आंख में चला जाएगा। लेकिन आकाश और हिना कहते हैं कि टास्क में ये हो सकता है। आकाश बंदगी को परेशान करने के लिए बार-बार उनका हाथ पकड़ते हैं। बंदगी कहती हैं, ‘मेरा हाथ मत पकड़ों वरना खप्पड़ मार दूंगी’।

इस बीच बंदगी की आंखों में मिर्ची चली जाती है और वह तड़फने लगती हैं। वहीं वह विकास को मदद करने के लिए बुलाती हैं। विकास उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं लेकिन हिना विकास को बंदगी की मदद करने के लिए मना करती हैं। इतना ही नहीं हिना बंदगी को पानी से आंख भी धोने नहीं देतीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App