ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Full Episode 23: खुल जा सिम-सिम टास्क में सामने आया घर के सदस्यों का खरतनाक रूप

Bigg Boss Season 11, Episode 23 Online: घर के गार्डन एरिया को एक जंगलनुमा माहौल में बदल दिया गया और घर के सदस्यों से कहा गया कि जब तक वे घर के गार्डन एरिया में बने रहेंगे तब तक वह सेफ रहेंगे।
Author नई दिल्ली | October 24, 2017 17:57 pm
इस सब में घर की सदस्य हिना खान काफी ज्यादा उग्र हो जाती हैं और पहली बार उनका एक ऐसा पहलू घर के लोगों के सामने आता है जिसमें वह बंदगी पर हाथ तक उठा देती हैं।

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 के 24 अक्टूबर के एपिसोड में घर के सदस्यों को एक ऐसा टास्क दिया गया गया जिसने उनके अंदर के जानवर को बाहर ला दिया। इस टास्क का नाम था खुल जा सिमसिम। लक्जरी बजट के लिए दिए गए इस टास्क में बिग बॉस ने घर के सदस्यों को गार्डन एरिया में बने रहने को कहा। घर के गार्डन एरिया को एक जंगलनुमा माहौल में बदल दिया गया और घर के सदस्यों से कहा गया कि जब तक वे घर के गार्डन एरिया में बने रहेंगे तब तक वह सेफ रहेंगे। जो भी सदस्य घर के भीतर जाएगा वह अनसेफ हो जाएगा। दोनों ही टीम के लोग विरोधी टीम को घर के भीतर भेजने के लिए उन पर दबाव बनाते हैं।

इस सब में घर की सदस्य हिना खान काफी ज्यादा उग्र हो जाती हैं और पहली बार उनका एक ऐसा पहलू घर के लोगों के सामने आता है जिसमें वह बंदगी पर हाथ तक उठा देती हैं। हिना खान घर के सदस्यों को काफी बुरा भला कहती हैं और बदले के विरोधी टीम के लोग भी ऐसा ही करते हैं। घर में दाखिल हुईं ढिंचैक पूजा के लिए यह बिलकुल अलग तरह का अनुभव रहा। इस टास्क के अलावा घर में मेहजबीं सिद्दकी अपने कंबल में बैठीं अचानक से काफी गंभीर हो जाती हैं और एकटक सामने की दीवार पर देखना शुरू कर देती हैं। मेहजबीं का ऐसा करना घर की सदस्य अर्शी, आकाश और बाकी लोगों को काफी डरा जाता है। हालांकि वह इस डर का जमकर मुकाबला भी करते हैं।

वक्त के साथ घर के भीतर सदस्यों की तादात कम हो ती जा रही है और मुकाबले की गंभीरता बढ़ती जा रही है। देखना यह होगा कि इस बार घर का कौन सा सदस्य बाहर होता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App