ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 22: बिग बॉस ने आजमाया कितनी पक्की है घर के सदस्यों की दोस्ती

चुनौती यह थी कि दीवार के इस पार खड़े सदस्य को अपने साथी को टास्क जिताने के लिए लंबे से लंबे वक्त तक उसका हाथ थामे रहना था।

Author नई दिल्ली | October 25, 2017 11:43 am
ढिंचैक पूजा का घर में स्वागत नहीं करने के चलते और रूखा बर्ताव करने के चलते सोशल मीडिया पर हिना खान को खूब ट्रोल किया गया है।

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में इस हफ्ते लव त्यागी, अर्शी खान, सपना चौधरी और विकास गुप्ता को नॉमिनेट किया गया है। यानि इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से कोई एक जल्द ही घर का हिस्सा नहीं रह जाएगा। ढिंचक पूजा को वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में शामिल किए जाने के बाद जहां घर के सभी सदस्य रणनीतियां बदले जाने को लेकर काफी परेशान हैं, वहीं बिग बॉस ने घर के सदस्यों के सामने एक नया टास्क रख दिया। इस टास्क का नाम है रिश्तों का इम्तेहान। टास्क में घर के गार्डन एरिया में दो दीवारें खड़ी की गई जिनके बीच एक छेद होगा। अब घर के एक सदस्य को दीवार के इस पार और दूसरे सदस्य को दीवार के उस पार खड़ा किया गया।

चुनौती यह थी कि दीवार के इस पार खड़े सदस्य को अपने साथी को टास्क जिताने के लिए लंबे से लंबे वक्त तक उसका हाथ थामे रहना था। इस टास्क को जीतने के लिए घर के ज्यादातर सदस्यों से ट्यूनिंग अच्छी होना काफी जरूरी था। बेनाफ्शा का हाथ अर्शी खान को पकड़ना था जिसका उन्होंने खूब फायदा उठाया और शिल्पा शिंदे को हितेन तेजवानी का हाथ पकड़ना था जिसका फायदा लेते वह नजर आए। घर के सदस्यों में जहां हिना आज भी ढिंचैक पूजा से दूरियां बनाती नजर आईं वहीं घर के बाकी सदस्य इस ऊहापोह में लगे रहे कि किस तरह पूजा के साथ ट्यूनिंग अच्छी रखते हुए मौका पड़ने पर उसे टास्कों में शिकस्त दी जाए।

ढिंचैक पूजा का घर में स्वागत नहीं करने के चलते और रूखा बर्ताव करने के चलते सोशल मीडिया पर हिना खान को खूब ट्रोल किया गया है। घर में कैद हिना को शायद ही इस बात का अंदाजा हो रहा हो कि उनका इस तरह के कदम उठाना उन्हें घर के भीतर और बाहर दोनों जगह बदनाम कर रहा है। इससे न सिर्फ उनके नॉमिनेशन्स के चांस बढ़ रहे हैं बल्कि बाहर जनता से आने वाला वोट सपोर्ट भी कम हो रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App