ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 19 दिसंबर एपिसोड Preview: सोने का अंडा बचाने के लिए हिना खान ने छेड़ दी जंग

Bigg Boss Season 11, 19th December 2017 Episode: बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी टास्क में कंटेंडर बनने का मौका दिया जाता है।

bigg boss 11, bigg boss season 11, bigg boss 11 19th December 2017, bigg boss 11 19th December 2017 episode, bigg boss 11 episode, bigg boss 11 episode 19th December, bigg boss 1119th December full Episode, bigg boss 11 episode full, बिग बॉस 11, bigg boss 11 bigg boss season 11 episode, bigg boss news, bigg boss 11 full episode, bigg boss 11 full episodeबिग बॉस के घर में आज फिर एक बार कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान हुआ।

बिग बॉस के घर में मंगलवार का एपिसोड बहुत ही खास होने वाला है। बिग बॉस घर में सभी घरवालों को कैप्टेंसी टास्क में कंटेंडर बनने का मौका देते हैं। इसके चलते घरवालों को बताया जाता है कि गार्डन एरिया को ऐसा वातावरण दिया गया है जहां मुर्गी सोने का अंडा देती है। एक-एक कर के कुछ देर की अवधी में चार सोने अंडे गिरते हैं जिसमें किसी न किसी घर सदस्य का चेहरा बना होता है। उन घर सदस्यों को अपने अंडे की रखवाली करनी है। बिग बॉस के अलगे आदेश तक अगर उनका अंडा बचा रहता है तो वह सदस्य कैप्टेन बनने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट हो जाता है।

अब घर में सब अपना अंडा बचाने के लिए गठजोड़ करते हैं। सबसे पहले पुनीश के चेहरे वाला सोने का अंडा आता है। पुनीश कहते हैं कि उनका अंडा कोई न तोड़े नहीं तो वह भी किसी का अंडा बचने नहीं देंगे। लेकिन पुनी का अंडा तोड़ दिया जाता है। इसके बाद हिना के नाम का अंडा आता है। इस दौरान विकास गुप्ता हिना का अंडा पानी में फेंकने की पूरी कोशिश करते हैं। इस बीच अर्शी और प्रियांक के बीच में सुलह होती है कि वह दोनों पहले केकड़े(आकाश) और शिल्पा को उड़ाएंगे।

बता दें इससे पहले के एपिसोड में घर के अंदर सारे कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन डिसकस करने के दोषी पाए गए थे। इसके बाद सजा के तौर पर बिग बॉस हिना को छोड़ सारे कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते के लिए घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट कर देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर शाहिर और एरिका हुए अलग, एक्स गर्लफ्रेंड बनी वजह!
2 Bigg Boss 11: अर्शी खान ने कही टीवी पर नहीं दिखाने लायक बात, जानिए क्या था विकास गुप्‍ता का रिएक्शन
3 अब कलर्स के इस शो में नजर आएंगी बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी
ये पढ़ा क्या?
X