ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 16 अक्टूबर एपिसोड Preview: लव त्यागी और लुसिंडा निकोलस में से कोई एक हो सकता है आज घर से बाहर

Bigg Boss Season 11, 15th October 2017 Episode: बिग बॉस घर के सभी सदस्यों को आदेश देंगे कि वे लव और लुसिंडा में से किसी एक को घर से बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट करें।

Author नई दिल्ली | October 16, 2017 6:54 PM
पड़ोसी सदस्यों में से भी आज लुसिंडा को घर से बाहर कर दिया गया है।

बिग बॉस सीजन 11 के 15वें एपिसोड में आज की रात कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को नॉमिनेट करेंगे। देखना दिलचस्प होगा कि कौन-कौन इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया जाता है लेकिन उससे पहले कैप्टन बनाए गए कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के कंधों पर बिग बॉस एक बड़ी जिम्मेदारी देंगे। बिग बॉस विकास से 7 ऐसे नाम लेने को कहेंगे जिन्हें वे घर से बेघर करना चाहते हैं। इस पर विकास बिग बॉस से पूछते हैं, “आप ऐसा क्यों कर रहे हैं, बड़ी मुश्किल से मैं इस घर में कुछ दोस्त बना पाया हूं।” इस पर सपना चौधरी उन्हें घेरते हुए कहती हैं कि आपको यहां दोस्ती नहीं निभानी है बल्कि अपना काम करना है।

इतना ही नहीं पड़ोसी सदस्यों में से भी आज किसी एक सदस्य को एलिमिनेट किया जाएगा। लुसिंडा निकोलस और लव में से किसी एक शख्स को घर से बेघर कर दिया जाएगा। बिग बॉस घर के सभी सदस्यों को आदेश देंगे कि वे लव और लुसिंडा में से किसी एक को घर से बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट करें। बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक प्रोमो वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि लव त्यागी के खिलाफ सबसे ज्यादा वोट जाते हैं। यानि घर के ज्यादातर लोग लुसिंडा के समर्थन में वोट करते हैं।

इसके अलावा बेनाफ्शा आकाश के रैप सॉन्ग पर इंजॉय करती नजर आएंगी और हमेशा की तरह घर के सभी सदस्यों का मनोरंजन करने वाले आकाश अपनी ही धुन में गाने गाते और मस्ती करते नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि पड़ोसी सदस्यों के लिए घर के अंदर चलने वाला यह पहला नॉमिनेशन होगा। बहुत संभव है कि यह नॉमनेशन घर के पड़ोसी सदस्यों की आपस की ट्यूनिंग को भी प्रभावित करे। देखते हैं कि आज के एपिसोड में क्या कुछ खास होने वाला है। शो का लाइव अपडेट देखने के लिए आप जनसत्ता डॉट कॉम के साथ बने रह सकते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App