ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 15: पड़ोसियों में लुसिंडा हुईं बाहर, जानिए घर वालों में कौन हुआ नॉमिनेट

Bigg Boss Season 11, Episode 15 Online: घर के सभी पड़ोसी अपने बाहर होने की बात सुनकर काफी भावुक हो जाते हैं और इसके कुछ देर बाद पड़ोसियों के लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू होती है।

Author नई दिल्ली | October 16, 2017 11:25 PM
पड़ोसी सदस्यों में से भी आज लुसिंडा को घर से बाहर कर दिया गया है।

Bigg Boss Season 11 के 16 अक्टूबर को प्रसारित किए गए 15वें एपिसोड की शुरुआत हुई है बिग बॉस की डांट से। यह डांट घर के सदस्यों के लिए नहीं बल्कि पड़ोसियों के लिए है। बिग बॉस पड़ोसियों को बताते हैं कि क्योंकि पड़ोसी अपनी काल्पनिक कहानी को छुपा कर रख पाने में नाकामयाब रहे हैं इसलिए उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। बिग बॉस बताते हैं कि आज घर से कोई एक पड़ोसी बाहर हो जाएगा। बिग बॉस चिट्ठी के माध्यम से घर के सदस्यों को बताते हैं कि घर के एक हिस्से में अलग-अलग रंगों के फ्लास्क रखे हुए हैं जो अलग-अलग पड़ोसियों के लिए हैं। आप जिस पड़ोसी को घर से बाहर भेजना चाहते हैं उस पड़ोसी के लिए चुने गए रंग के फ्लास्क को तोड़ दें।

घर के सभी पड़ोसी अपने बाहर होने की बात सुनकर काफी भावुक हो जाते हैं और इसके कुछ देर बाद पड़ोसियों के लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू होती है। सब्यसांची जो कि पड़ोसी खेमे से हैं वह लव के खिलाफ वोट डालते हैं और शिल्पा शिंदे यह कहकर लुसिंडा के खिलाफ वोट करती हैं कि वह घर में एक भारतीय को रखना चाहती हैं। मेहजबीं लव के खिलाफ वोट करती हैं और हितेन भी लव के खिलाफ वोट करते हैं। इसके कुछ वक्त बाद लव काफी ज्यादा भावुक नजर आते हैं। थोड़ी देर बाद नॉमिनेशन फिर शुरू होता है और इस बार बारी आती है आकाश और बंदगी की। इनमें से बंदगी लुसिंडा के खिलाफ वोट करती हैं और आकाश भी यह कहकर लुसिंडा के खिलाफ वोट करते हैं कि उनके साथ अंग्रेजी बोल बोल कर मेरे पॉइंट कट रहे हैं।

Here’s Updates of Bigg Boss 11 16th October 2017 Episode 15

इसके बाद बारी आती है पुनीश और बेनाफ्शा की जिनमें से दोनों ही लव के खिलाफ वोट करते हैं। हिना अपने दिल की बात सुनते हुए लव त्यागी को सपोर्ट करती हैं और सपना चौधरी लव के खिलाफ जाती हैं। इसके बाद बारी आती है मेहजबीं और ज्योति की। ज्योति लव के खिलाफ वोट करती हैं और मेहजबीं लव के समर्थन में। लव की बारी जब आती है तो वह भी खुद को सेफ करने का प्रयास करते हैं और लुसिंडा भी अपने लिए ही वोट करती हैं। कुल मिलाकर लुसिंडा के खिलाफ सबसे ज्यादा वोट आते हैं और उन्हें तत्काल घर से बाहर जाना पड़ता है।

इसके बाद शुरू होता है घर के मुख्य सदस्यों के लिए नॉमिनेशन। बिग बॉस कैप्टन विकास को एक अच्छी और एक बुरी खबर देते हैं। अच्छी खबर यह कि विकास नॉमिनेशन प्रक्रिया से पूरी तरह सेफ हैं और बुरी खबर यह कि उन्हें घर के 7 लोगों को नॉमिनेट करना होगा। यह सुन कर विकास टेंशन में आ जाते हैं और कहते हैं कि बिग बॉस जैसे तैसे मेरे घर में कुछ दोस्त बने हैं आप क्यों ऐसा कर रहे हैं। इस पर सपना चौधरी कहती हैं कि आप यहां कैप्टन का काम करने आए हैं या दोस्ती निभाने।

विकास गुप्ता घर के सभी सदस्यों में से शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, हिना खान, पुनीश, मेहजबीं, लव त्यागी और इससे पहले कि वह सातवां नाम लें, विकास बिग बॉस से कहते हैं कि मैं सातवां नाम नहीं चुन पा रहा हूं। घर के सदस्यों द्वारा जोर डाले जाने पर विकास आकाश को सातवें सदस्य के तौर पर नॉमिनेट करते हैं। इसके बाद शुरू होती है घर के बाकी सदस्यों द्वारा की जाने वाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया। इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कि घर के बाकी सदस्यों को विकास द्वारा दिए गए सदस्यों में से किन्हीं 2 को नॉमिनेट करने को कहते हैं।

नॉमिनेशन प्रक्रिया में हिना खान के खिलाफ सबसे ज्यादा वोट पड़ते हैं और बिग बॉस आखिर में इसका खुलासा सभी कंटेस्टेंट्स के सामने करते हैं। इस हफ्ते हिना खान (8) के अलावा पुनीश और सपना के खिलाफ (4-4) वोट पड़े हैं और लव त्यागी और आकाश के खिलाफ (3-3) वोट पड़े हैं। यानि  कि हिना, पुनीश, सपना और लव को इस हफ्ते नॉमिनेट किया गया है।

नॉमिनेट हो जाने के बाद आकाश ददलानी काफी गुस्से में नजर आते हैं। घर के बाकी सदस्य भी इस बात से नाराज नजर आते हैं कि उन्होंने विकास को सपोर्ट करके उन्हें कैप्टन बनाया और विकास ने उन्हें ही पलटकर नॉमिनेट कर दिया। अब देखना यह होगा कि इस नॉमिनेशन के बाद घर वालों का बर्ताव किस तरह विकास के लिए बदलता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App