Bigg Boss 11, 13th October 2017, Episode 12 Preview Online in Hindi: Arshi Warned To Shilpa Shinde Stay Away Otherwise will abuse you - बिग बॉस 11, 13 अक्टूबर एपिसोड 12 Preview: अर्शी ने शिल्पा को दी चेतावनी, 'तुम गाली खाओगी मुझसे' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 13 अक्टूबर एपिसोड 12 Preview: अर्शी ने शिल्पा को दी चेतावनी, ‘तुम गाली खाओगी मुझसे’

Bigg Boss Season 11, 13th October 2017 Episode 12: शिल्पा भी पलट कर अर्शी को जवाब देती हैं। वहीं शिल्पा घर की सफाई को लेकर अर्शी के पीछे पड़ जाती हैं।

Author नई दिल्ली | October 13, 2017 3:52 PM
विकास से बातचीत में शिल्पा के बगल में अर्शी खड़ी होती हैं जो विकास को समझाती हैं कि लोग आपके दिमाग का इस्तेमाल कर रहे हैं, ‘अगर कोई मुझसे पूछेगा कि तुम किसको जेल भेजोगी तो मैं अर्शी का नाम लूंगी।

बिग-बॉस सीजन 11 के शुक्रवार के एपिसोड में आज ‘फ्राइडे का फैसला’ दिखाया जाएगा। शो में दो गेस्ट से घर के बारे में बातचीत भी की जाएगी। इस बार शो में टीवी एक्ट्रेस सरगुण मेहता और मनू पंजाबी आएंगे। वह बिग बॉस के घर सदस्यों के बारे में अपनी राय बताएंगे। इधर, घर के अंदर नए-नए घर कप्तान बने विकास के सामने अब पूरे हफ्ते कई चुनौतियां आने वाली हैं। वहीं हिना विकास को कामचोर कैप्टन कहकर पुकारेंगी। वहीं हिना कहती हैं, कि अर्शी घर की कैप्टन हैं, विकास गुप्ता नहीं हैं।

वहीं विकास से बातचीत में शिल्पा के बगल में अर्शी खड़ी होती हैं जो विकास को समझाती हैं कि लोग आपके दिमाग का इस्तेमाल कर रहे हैं, ‘अगर कोई मुझसे पूछेगा कि तुम किसको जेल भेजोगी तो मैं अर्शी का नाम लूंगी।’ इस बात को सुन कर अर्शी चौंक जाती हैं और गुस्से में आ जाती हैं। अर्शी शिल्पा के इस बयान पर रिएक्ट करती हैं वह कहती हैं, ‘शिल्पा तुम गाली खाओगी मुझसे। ‘और उन्हें पागल औरत कहती हैं।

शिल्पा भी पलट कर अर्शी को जवाब देती हैं। वहीं शिल्पा घर की सफाई को लेकर अर्शी के पीछे पड़ जाती हैं। अर्शी के आलू छीलने पर और सोफे पर छिलके पड़े रहने पर शिल्पा अपना सारा गुस्सा अर्शी की इस हरकत पर निकालती हैं। वहीं हिना को विकास से शिकायत है कि विकास सुबह से कह रहा है कि हिना तुम जेल जाओगी। हिना कहती हैं कि वह जेल जाना पसंद करेंगी लेकिन विकास की एक बात नहीं मानेंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App