ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 12: काल कोठरी में कैद हुईं हिना, अर्शी और सपना, हितेन बोले- नागिन अंदर सपेरा बाहर

Bigg Boss Season 11, Episode 12 Online: शुक्रवार के एपिसोड में ‘फ्राइडे का फैसला’ में गेस्ट के तौर पर सरगुण मेहता औक मनू पंजाबी आए हैं।

Author नई दिल्ली | October 13, 2017 11:33 PM
Bigg Boss Season 11, Episode 12 Online: सरगुण शिल्पा के लिए कहती हैं कि वह डेफिनेटली नेचुरल हैं। उन्हें गेम खेलना आता ही नहीं है। अगर आता तो वह ग्रुपिज्म जरूर करतीं।

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 12 में पुनीश अपने साथियों से नाराज होकर शिकायत कर रहे हैं कि सबने विकास को मिलकर जिताया। वहीं ज्योति कहती हैं कि आपने मदद के लिए कहा ही नहीं। इसलिए कोई आपके लिए आगे नहीं आया। इधर, शिल्पा और विकास आज काफी ठंडे हो कर शांति से बात कर रहे हैं। विकास अब शिल्पा के बालों की भी तारीफ कर रहे हैं। अब घर के बजट और घर सामग्री को लेकर बिग-बॉस ने कुछ प्वाइंट्स काट लिए। क्योंकि घर के कुछ लोगों ने बिग बॉस के घर के नियमों का उलंघन किया।

वहीं आज बिग-बॉस में शुक्रवार को ‘फ्राइडे का फैसला’ में गेस्ट के तौर पर सरगुण मेहता और मनू पंजाबी आए हैं। सरगुण इस दौरान हर घर वाले के बारे में बात करती हैं। वहीं वह खासतौर पर शिल्पा के बारे में कहती हैं कि शिल्पा घर की सबसे बड़ी उंगली मास्टर हैं। उसका सुबह उठते के साथ ही काम है विकास को ढूंढना और उंगली करना। ‘और फिर वह बकवास करना शुरू कर देती है।’ सरगुण से पूछा जाता है कि घर के अंदर तीन स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कौन हैं। सरगुण सपना, हितेन और हिना हैं। वहीं मनू के लिए शिल्पा काफी स्ट्रॉन्ग हैं।

HOT DEALS
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹480 Cashback

Here’s Updates of Bigg Boss 11, Episode 12, 13th October 2017

सरगुण शिल्पा के लिए कहती हैं कि वह डेफिनेटली नेचुरल हैं। उन्हें गेम खेलना आता ही नहीं है। अगर आता तो वह ग्रुपिज्म जरूर करतीं। इधर, घर के अंदर नए-नए घर कप्तान बने विकास के सामने अब पूरे हफ्ते कई चुनौतियां आने वाली हैं। बिग-बॉस अब विकास को आदेश देते हैं कि पूरे घर में एक ऐसे व्यक्ति का नाम लें जिसे वह जेल में भेजना चाहते हैं। इस पर विकास हिना का नाम लेते हैं। वहीं दूसरी तरफ हिना विकास को कामचोर कैप्टन कहकर पुकारती हैं। हिना कहती हैं, कि अर्शी घर की कैप्टन हैं, विकास गुप्ता नहीं हैं।

इस तरफ विकास से बातचीत में शिल्पा के बगल में अर्शी खड़ी होती हैं जो विकास को समझाती हैं कि लोग आपके दिमाग का इस्तेमाल कर रहे हैं, ‘अगर कोई मुझसे पूछेगा कि तुम किसको जेल भेजोगी तो मैं अर्शी का नाम लूंगी।’ इस पर अर्शी भड़क जाती हैं और शिल्पा को कहती हैं कि शिल्पा तुम गाली खाओगी मुझसे। ‘और उन्हें पागल औरत कहती हैं।

बिग-बॉस अब विकास को आदेश देते हैं कि पूरे घर में एक ऐसे व्यक्ति का नाम लें जिसे वह जेल में भेजना चाहते हैं। इस पर विकास हिना का नाम लेते हैं। वहीं महजबीं को बिग-बॉस ने घर में से किसी एक और सदस्य का नाम लेने के लिए कहा है जिसे वह जेल भेजना चाहती हैं। इसी के साथ ही महजबीं अर्शी का नाम लेती हैं।  इसके अलावा बिग बॉस तीसरे सदस्य को भी जेल जाने के लिए चुनने के लिए कहते हैं। इसके साथ ही हिना और अर्शी के साथ सपना का नाम लिया जाता है। अब इधर जेल में हिना, अर्शी और सपना तीनों बंद हैं। जेल में खूब ड्रामा हो रहा है। अर्शी सपना को सुनाती हुई कहती हैं कि कोठरी के अंदर बहुत कीड़े हैं। लगातार ऐसा बोलने के चलते सपना हिट चारों तरफ मार देती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App