ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 11: विकास बने घर के कप्तान अर्शी हुईं खुश, एक पाले में आईं शिल्पा-हिना

Bigg Boss Season 11, Episode 11 Online: पहले दिन से ही देखा गया है कि विकास और शिल्पा की लड़ाई के चलते सारा घर एक तरफ और अर्शी-शिल्पा एक तरफ थे।
Author नई दिल्ली | October 13, 2017 11:09 am
Bigg Boss Season 11, Episode 11 Online: कल यानी बुधवार के एपिसोड में जब अर्शी और सपना के बीच कहा सुनी हुई तो शिल्पा ने अर्शी का साथ न देकर सपना का साथ दिया।

बिग-बॉस के सीजन 11 में गुरुवार को 11वें एपिसोड में घर सदस्यों के बीच कैप्टेंसी को लेकर चुनाव हुआ। वहीं घर में खाना बनाने को लेकर सबके बीच में जंग छिड़ जाती है। घर में सबके अपने-अपने अंडे बंटे हुए हैं। वहीं शिल्पा घर में एक साथ खूब सारे पराठें बना रही है। इसको लेकर अर्शी हिना को कहती हैं कि किंचन में बहुत सारे परांठे बन रहे हैं। आटा जल्दी खत्म हो जाएगा। इसको लेकर अब घर में हिना और हितेन कहते हैं कि आटा खत्म हो जाएगा। इसपर शिल्पा चिढ़ जाती हैं।

इधर, शिल्पा और अर्शी के बीच में अब जंग छिड़ने लगी है। क्योंकि कल का टास्क अर्शी ने जीता था इसलिए बिग-बॉस ने उन्हें कैप्टेंसी का दावेदार बनाया। इस पर शिल्पा कहती हैं कि अर्शी इसके लिए डिजर्व नहीं करतीं। उन्हें खुद के लटके झटकों से वक्त नहीं मिलता तो कैप्टेंसी कैसे संभालेंगी।

Here’s Updates of Bigg Boss 11 12th October 2017 Episode 11

वहीं बिग-बॉस ने हिना को कंफेशन रूम में बुलाकर बताया कि वह घर वालों को बताएंगीं कि कैप्टेंसी के लिए किन किन लोगों के नाम नाम सामने रखे गए हैं। घर में सबको अर्शी और हिना के बारे में पता है लेकिन बात में तय होता है कि हिना और पुनीश कैप्टेंसी के दावेदार होंगे। बाद में सब हिना के खिलाफ हो जाते हैं कि दावेदारों में तो अर्शी का नाम था। वहीं अर्शी इस आदेश के खिलाफ हो जाती हैं।

इस बीच हिना खान और विकास के बीच में फिर से तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है। पुरानी बातें फिर उखाड़ी जाने लगती हैं। हिना और माता जी यानी शिवानी आपस में बात कर रहे होते हैं। तभी विकास चिल्ला कर बोलते हैं कि मेरे बारे में बात न की जाए। हिना दरअसल शिवानी से कह रही होती हैं कि विकास से घर में कोई बात नहीं करता और वह फ्रस्टेटिड हैं। यही बात अपने लिए विकास सुन लेते हैं। वह हिना और शिवानी से कहते हैं कि मेरे बारे में बात न की जाए।

तो शिवानी उल्टा विकास पर ही भड़क जाती हैं। विकास कहते हैं कि मैं आपसे नहीं भिड़ूंगा। विकास यहां शिवानी की रिस्पेक्ट को लेकर चुप हो जाते हैं। वहीं भड़कते हुए शिवानी कहती हैं कि हमारे बीच में आप मत बोलो, आप बदतमीज हैं। विकास कहते हैं कि मैं आपको जवाब नहीं दूंगा.. नहीं दूंगा। इस तरफ शिवानी को सुनाई देता है कि मैं आपको फुटेज नहीं दूंगा इसके बाद वह और भड़क जाती हैं। सब कहते हैं कि आपने गलत सुना है।

अर्शी से कहती हैं कि वह शिल्पा को अच्छे से जानतीहैं। वह बंदे की फितरत अच्छे से समझती हैं। वहीं विकास शिल्पा की काफी तारीफें कर रहे हैं। विकास यहां शिल्पा की परफॉर्मेंस और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं। वह बताते हैं कि शिल्पा कॉमेडी बहुत अच्छी करती हैं। इसके साथ ही विकास अर्शी से भी बात करते हैं। वह अर्शी को लेकर कहते हैं कि उनकी पर्सनालिटी काफी अच्छी है। वहीं अर्शी भी कहती हैं कि शिल्पा ने आपको भी काफी प्रोवोक किया है।

यहां बिग-बॉस पड़ोसियों को एक विशेषाधिकार देते हैं, जिसमें वह पुनीश और हिना में से किसी एक को कैप्टेन्सी की दावेदारी से हटाने के लिए कहते हैं और यह भी बताते हैं कि उन्हें किसी और सदस्य का नाम आगे करना है। वहीं पड़ोसी आपसी सहमती से हिना का नाम हटा कर पुनीश और विकास का नाम आगे किया जाता है।

इसके बाद बिग-बॉस घर वालों को एक टास्क देते हैं जिसका नाम है, ‘फील द फिज, टेक द प्राइज’। इसमें घर के दो सदस्यों को हवा में रस्सी से लटकाया जाएगा वहीं घर वालों को घर के सामान के भार से बैलेंस बनाते हुए लटके हुए लोगों को वापस नीचे उतारना होगा। इस टास्क में विकास और पुनीश को लटकाया जाता है। दोनों में से जिसकी टीम पहले अपने सदस्य को नीचे उतारती है वह जीत जाता है। ऐसे में पुनीश हवा में लटकारह जाता है और विकास घर के पहले कैप्टन बन जाते हैं।

घर में अब विकास कैप्टन बन चुके हैं इसके साथ ही बिग-बॉस विकास को कुछ विशेष अधिकार देते हैं, जैसे कैप्टन किसी भी घर सदस्य को कोई भी काम करने के लिए कह सकता है। कैप्टेन की बात न मानने पर वह किसी को भी सजा दे सकता है। वहीं वह उन्हें अलगी नॉमिनेश में नॉमिनेट कर सकता है। अब जहां पहले अर्शी और शिल्पा साथ थे और दूसरी तरफ विकास और हिना साथ थे। अब विकास और शिल्पा के दोनों खास दोस्त आपस में अपने पाले बदल चुके हैं। मतलब शिल्पा के साथ अर्शी के बजाए अब हिना हैं और विकास के साथ हिना की बजाए अर्शी खड़ी हैं।

अब विकास हिना को बुलाते हैं और कहते है कि ‘आपके लिए कुछ काम है’। लेकिन घर की लाइट बंद होने से हिना कहती हैं, अब नहीं। वहीं विकास कहते हैं जो आदेश नहीं मानेगा वह नॉमिनेट होगा। वहीं हिना विकास को सुनाते हुए गाना गाती हैं, ‘कबूतर जा जा जा’। अब शिल्पा और हिना एक पाले में आ जाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.