ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 10: महजबीं से भिड़ने के बाद अर्शी ने सपना से लिया पंगा, कहा- ‘नाचने वाली’

Bigg Boss Season 11, Episode 10 Online: घर में बड़ा पंगा तब शुरू होता है जब अर्शी और सपना के बीच कहा सुनी हो जाती है
Author नई दिल्ली | October 11, 2017 23:34 pm
राजा हितेन अर्शी और शिल्पा में से किसी एक रानी का चुनाव करते हैंं। जानिए कौन होती हैं वह रानी

बिग-बॉस 11 के 10वें एपिसोड में पुनीश और बंदगी एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो रहे हैं तो वहीं आकाश लुसिंडा से फ्लर्ट कर रहे हैं। इधर शिल्पा विकास के पीछे फिर पड़ गई हैं और लगातार उन्हें टीज कर रही हैं। घर में बड़ा पंगा तब शुरू होता है जब अर्शी और सपना के बीच कहा सुनी हो जाती है। पहले सपना अर्शी को इनडायरेक्टली कहती हैं कि जिनकी शादी असल में नहीं हो सकती उनकी घर में ही करा देनी चाहिए।

वहीं अर्शी ने भी पलट कर उन्हें इनडायरेक्टली नाचने वाली कह दिया। अब यह सुनकर सपना काफी तिलमिला गईं। उन्होंने बाकी घर वालों को भी इस बारे में बताया। अब कई बार अर्शी ने सपना से यही काह कि वह नाचने वाली हैं। और कई बार उन्हें सुनाया भी। इसके बाद उन्होंने कहा कि अब एक बार भी अर्शी ने ऐसा कहा तो उसका मुंह तोड़ दूंगीं। सिर फाड़ दूंगीं। इस तरफ अर्शी की बहस महजबीं से भी हो गई है।

Here’s Updates of Bigg Boss 11 11th October 2017 Episode 10

महजबीं कहती हैं कि ‘मुझसे ज्यादा ना बोलियो वर्ना अर्श से फर्श पर ला दूंगी।’  इस तरफ ज्योति लव से पूछती हैं, कि आपको कभी लड़कियां पसंद नहीं आई है? वहीं वह विकास से भी यही सवाल करती हैं। विकास कहते हैं कि जरूर करेंगे लेकिन लड़की इंसान अच्छी हो। घर में अब पड़ोसी बन कर आए लव की बहस शिल्पा से होती है। शिल्पा का लव को कहना है कि, ‘नाना जी की प्रॉपर्टी पर आपका नाम नहीं है।’ वहीं लव शिल्पा से कहते हैं कि क्यों नहीं हो सकता। शिल्पा कहती हैं कि यह लॉ के अंदर नहीं है।

अर्शी अब ये बात शिल्पा को शिकायत करते हुए बताती हैं कि सपना उनके पीछे बेलन लेकर खड़ी हो रखी हैं और कह रही हैं कि उनका सिर फाड़ देगीं। शिल्पा कहती हैं कि सपना को बोलो कि करके तो दिखाए। अर्शी कहती हैं कि पागल हो आप अगर ऐसा हो गया तो मेरी जिंदगी खराब हो जाएगी। वहीं बिग-बॉस के कार्य को पूरा करने का समय शुरू होता है। शिल्पा, हितेन और अर्शी अब वापिस राजा रानियों के रूप में आ गए हैं। इसके चलते टास्क पूरा करने के लिए शिल्पा और अर्शी लगातार दोनों रानियां बनकर राजा को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं।

समय आने पर राजा ने अपना फैसला सुनाया कि वह अभी तक कौनसी रानी और उनकी टीम से खुश हैं। पहले हितेन बताते हैं कि अर्शी की टीम ने बहुत अच्छा करा। वहीं उन्होंने दीवार बनाने का काम भी बहुत अच्छा किया। वहीं बिग-बॉस हितेन से कहते हैं कि अब वह बताएं कि कौन सी रानी सही है और उस रानी के गले में माला डाल दें। हितेन ने अर्शी के गले में हार डाला और कहा कि वह गलत रानी के रूप में सही थीं। वहीं अर्शी ने नकली तलवार से हितेन पर वार कर उनका समर्थन नहीं किया।

घर के एक को किनारे में दो सदस्य एक दूसरे में खो रहे हैं। बंदगी और पुनीष एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंट कर रहे हैं। पुनीश बंदगी अंधेरे में साथ बैठे बातें करते हैं, तभी पुनीश बंदगी से पूछते हैं कि ‘तुमने लव को चेन उतारने को क्यों कहा’ तो बंदगी कहती हैं कि उनके हाथोँ में ब्लीच लगी हुई थी इसलिए उन्होंने लव से कहा। पुनीश के चेहरे से लगता है कि उन्हें इसबात का बुरा लगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.