ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 9: राजा हितेन की रियासत में रानी शिल्पा और अर्शी का आतंक

Bigg Boss Season 11, Episode 9 Online: घर के सदस्य हितेन तेजवानी को राजा और शिल्पा व अर्शी को रानी की तरह ट्रीट करेंगे।

bigg boss 11, bigg boss season 11, bigg boss 11 10th october 2017, bigg boss 11 10th october 2017 episode, bigg boss 11 episode 9Bigg Boss Season 11: आज के एपिसोड में घर में पहली बार एक दम अलग तरह का टास्क सामने आने वाला है।

Bigg Boss 11, Episode 9: बिग-बॉस के 10 अक्टूबर के एपिसोड 9 में चारों पड़ोसी घर में रहने वाले लोगों को ये यकीन दिलाने में लगे हुए हैं कि वह एक ही परिवार के चार लोग हैं। एक व्यक्ति के जरिए वह किस तरह से मिले हैं। वहीं घर की माता जी सारे गेम को भांप रही हैं। आकाश और शिवानी घर के एक कोने में बैठ कर बात करते हैं कि बाहर से आए ये चारों लोग झूठे हैं। वहीं सारे घर वाले देर रात ग्रुप बना कर बात करते हैं कि बाहर से आए चारों लोगों की कहानी झूठी है। इधर सपना, लुसिंडा को देख कर हैरान हैं कि वह इतनी गोरी कैसे हैं। उनका हाथ का टैटू देख कर सारे घर वाले काफी इंप्रेस हो जाते हैं।

शिल्पा लगातार विकास को टीस करे जा रही हैं। इधर विकास हिना और लव के साथ बैठे हुए हैं। शिल्पा बाहर से जोर लव को कहती हैं कि बचके रहना। वहीं हिना और विकास की लड़ाई शुरू हो गई है। विकास कह रहे हैं कि हिना आप दोगली हैं, इधर हिना कह रही हैं कि विकास मुझसे गलती हो गई कि आपकी साइड ली मैंने। हिना आगे कहती हैं कि शिल्पा जो कर रही हैं आपके साथ वह ठीक है। विकास भी कहते हैं कि मैं भी आपके मुंब से यही सुनना चाहता था।

हिना कहती हैं कि वह हमारे सामने इतना बोल रहा है, लेकिन जहां बोलना चाहिए वह वहां भीगी बिल्ली बन जाता है। इस बात से विकास काफी अपसेट हो जाते हैं। कुछ घर वाले इस तरफ खुश हैं तो वहीं हितेन उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं कि सब लोग चाहते हैं जैसे प्रियंक गया तुम भी घर से बेघर हो जाओ। इतने में विकास की आंखे नम हो जाती हैं और वह टॉयलेट में डाकर रोने लगते हैं।

इस तरफ लगातार शिल्पा विकास को और टीस करती हैं। विकास टॉयलेट में जा कर रोते हैं तो शिल्पा टॉयलेट के बाहर जाकर विकास को कहती हैं कि तु अभी और रोएगा। इसके चलते विकास इतना परेशान हो जाते हैं कि वह घर से बाहर जाने के लिए रास्ता ढूंढने लगते हैं। वहीं विकास को रास्ता मिल भी जाता है। इसके तुरंत बाद विकास को घर के अंदर दोबारा लाया जाता है। घर के अंदर दोबारा आने के बाद विकास को बिगबॉस कन्फेशन  रूम पर बिलाते हैं।

अब घरवालों को लक्जरी बजट के लिए एक टास्क मिला। इसमें बिग-बॉस घरवालों को एक कार्य देते हैं जिसे सारे घरवालों को मिलकर करना होगा। कार्य का नाम है- ‘राजा रानी की कहानी। इसके चलते घर में हितेन को राजा का किरदार निभाने को कहा जाता है। वहीं कहानी में राजा की दो रानियां हैं, अर्शी और शिल्पा। इस दौरान बाकी घर वाले इन दो रानियों के समर्थक बनेंगे जो अलग-अलग हिस्सों में बंट जाएंगे। इस दौरान घर वाले अलग-अलग रंगों की ईंटों से अपनी-अपनी दीवारें बनाएंगे। वहीं दोनों गुट एक दूसरे के गाम में टांग भी अड़ाएंगे।

गेम शुरू होता है बिग बॉस ने पहले ही शिल्पा और अर्शी को उनके किरदारों के बारे में बताया हुआ है। शिलपा इसमें अच्छी और अर्शी बुरी रानी बनी हुई हैं। घर में गेम शुरू हो चुका है, गेम में राजा को दोनों रानियां रिझा रही हैं, वहीं घर के बाकी सदस्य दास-दासी बने हुए हैं। इस तरफ राजा बने हितेन सपना से कहते हैं कि रानी के पैरों में दर्द हो रहा है, दबा दीजिए। लेकिन सपना ये काम करने से मना कर देती हैं। वहीं अच्छी रानी बनीं शिल्पा विकास के पीछे फिर पड़ जाती हैं। शिल्पा सबको काम पर लगाती हैं, वहीं शिल्पा कहती हैं कि आकाश कहा हैं, लेकिन आकाश तो छिपे हुए हैं।

इधर अर्शी सपना के पीछे पड़ जाती हैं कि सपना को उनके पैर दबाने ही पड़ेंगे। हसेकिन सपना इसके लिए साफ इनकार कर देती हैं। लेकिन विकास सपना के साथ खड़े होते हैं और यह काम करने के लिए मना करते हैं। टास्क खत्म होते ही सपना गुस्से में आ जाती हैं। वह गु्स्से में अर्शी के पास जाती हैं तभी हितेन बीच में आ जाते हैं कि ऐसा मत करो। हितेन यह कहते हुए बात संभालते हैं कि मैं सिर्फ यह दिखाना चाहता था कि मेरी प्रजा मेरी बात मान कर कितनी रिस्पेक्ट करती हैं। इस तरफ बंदगी और पुनीष की अलग कहानी शुरू हो चुकी है। रात में दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 11, 10 अक्टूबर एपिसोड 9 Preview: हितेन तेजवानी बने ‘बिग-बॉस के किंग’, लेकिन क्यों बढ़ रहा है हिना खान का पारा जानिए
2 गुस्से में घर से भाग गए थे विकास गुप्ता, ऐसे पकड़ कर वापस लाई बिग-बॉस 11 की टीम
3 फेसबुक वीडियो में जुबैर खान ने किए कई खुलासे, कहा- कलर्स वालों के साथ हुआ था 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट
ये पढ़ा क्या?
X