ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस 10’ विनर मनवीर गुर्जर का अपकमिंग सीजन के कंटेस्टेंट्स को मैसेज, कहा- “हम नाम कर सकते हैं, तो आप क्यों नहीं”

हाल ही में मनवीर गुर्जर नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मनु पंजाबी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों बॉलीवुड फिल्म ढिशूम के एक गाने पर डांस कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 13:18 pm
टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में शो के कंटेस्टेंट्स मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी की दोस्ती काफी चर्चा में रही थी।

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में शो के कंटेस्टेंट्स मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी की दोस्ती काफी चर्चा में रही थी। दोनों ही कंटेस्टेंट आम कंटेस्टेंट के तौर पर शो में शामिल हुए थे और घर में अपने अच्छे व्यवहार की बदौलत सबका दिल भी जीत लिया था। बिग बॉस के घर में हुई दोनों की दोस्ती बाहर भी बदस्तूर जारी है। हाल ही में मनवीर गुर्जर नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मनु पंजाबी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों बॉलीवुड फिल्म ‘ढिशूम’ के एक गाने पर डांस कर रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनवीर ने कैप्शन के तौर पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की फिल्म गुंडे की एक लाइन लिखी है। मनवीर ने लिखा है कि जरुरत पर काम आने वाला दोस्त ही सच्चा दोस्त है। बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा, सलामत रहे दोस्ताना हमारा (गुंडे)। इसके साथ ही उन्होंने ‘बिग बॉस 11‘ में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए एक स्पेशल मेसेज भी लिखा है। हाल ही में कलर्स चैनल पर सलमान खान की आवाज में ‘बिग बॉस 11‘ का एक टीजर प्रसारित किया गया था जिसे ‘बिग बॉस’ के सीईओ राज नाईक ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था और ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए अपील की थी।

‘बिग बॉस’ के इस नए सीजन में भी आम कंटेस्टेंट के लिए दरवाजे खुले रखे गए हैं। यानी कि कोई भी इस रिएलिटी शो में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकता है। ‘बिग बॉस 10’ के विजेता रहे मनवीर भी चाहते हैं कि बिग बॉस के दर्शकों को इस बार अपनी किस्मत जरुर आजमाना चाहिए।

मनवीर नें अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि क्या जर्नी रही, हम शो में गए, वहां रहे, वहां रुल किया और जीत भी हासिल की। उन्होंने आगे लिखा – “कॉमनर्स ने दिल भी जीता और शो भी। बिग बॉस 11 में आने वाले आम कंटेस्टेंट्स को ऑल द बेस्ट। वीडियो देखो, जब हम दो कॉमनर्स नाम कर सकते हैं तो आप लोग भी कर सकते हो। बिग बॉस 11 के लिए बेस्ट ऑफ लक।” मनवीर फिलहाल टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग स्पेन में चल रही है। मनु पंजाबी एमटीवी के एक शो को होस्ट करने वाले हैं जो कपल्स पर आधारित है। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में काम करने से इसीलिए मना कर दिया था क्योंकि वह एक्टिंग और एंकरिंग में हाथ आजमाना चाहते थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App