ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: सेलेब्स के हाथ से छिनी हुक्म की घंटी, इंडिया वाले फिर से बने घर के मालिक

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग ब़ॉस के घर के अंदर लग्जरी बजट कार्य में इंडिया वाले फिर टास्क जीत कर घर के मालिक बन जाते हैं।

Bigg Boss season 10, Bigg Boss season 10 Full Episode, Bigg Boss season 10 26 october, Bigg Boss season 10 colors channel, Entertainment news, Entertainment news in hindi, Televiision news in hindi, tv news in hindiबिग बॉस 10 में शामिल सदस्य।

‘बिग बॉस’ के घर के अंदर चल रहे टास्क में  दूसरे दिन टास्क का टार्गेट पूरा कर के बिग बॉस को डेलिवर करना होता है। इसमें जो ज्यादा टास्क कर पाएगा वो विनर कहलाएगा। लेकिन इस कार्य में नवीन, मनु और मनवीर टास्क के नियम को मानने से मना कर देते हैं। जैसे ही बिग बॉस की तरफ से कपड़ों का गट्ठर आता है। बिग बॉस का घर युद्ध का मैदान बन जाता है। सभी जीतने में लगे रहते हैं कि कौन ज्यादा कपड़े उठा पाता है। टास्क के दौरान गलती से स्वामी जी के हाथ से एक शर्ट नीचे गिर जाता है और वो बानी उठा लेती है। मनु और मनवीर ये देख लेते हैं और बानी से शर्ट छीनने की कोसिश करते हैं। इसी दौरान रोहन और मनु के बीच किसी बात को लेकर बहस हो जाती है जिससे रोहन चिढ़ जाता है। रोहन बिग बॉस से शिकायत करते हैं कि मनु ने उनके साथ मिसबिहेव किया है और उसे सजा मिलनी चाहिए। मनु और मनवीर, रोहन की हरकतों से नाराज होते हैं और उनके नाम से उन्हें चिल्लाने लगते हैं। लेकिन रोहन को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है वो उनसे काफी झगड़ा करते हैं।

वीडियो-इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

बाद में मनु और मनवीर को अपने ही टीम मेंबर के बारे में बुराई करते भी देखा गया। उन्होंने नवीन को फेक कहा। बिग बॉस दोनों क्वालिटी इंस्पेक्टर से टास्क के बारे में पूछते हैं और उन्हें टार्गेट डेलिवर करने का ऑर्डर देते हैं। रोहन यहां एक गेम प्लान करते हैं। जिसमें वे सेवक टीम के इंस्पेक्शन प्रक्रिया में देरी करते हैं साथ ही उनके काफी कपडों को वे रिजेक्ट कर देते हैं। जब रोहन ये करते रहते हैं तब दूलरी क्वालिटी इंस्पेक्टर नीतिभा अपने टीम को जल्दी से टास्क पूरा करने को कहती है। नवीन यहां रोहन की हरकतों से काफी नाराज होते हैं और वे सेलिब्रिटीज के उपर पानी फेंक देते हैं। सभी सेलिब्रिटी यहां नवीन की हरकतों से डर कर चौंक जाते हैं। बानी बदले में नवीन के कपड़ों के उपर पानी फेक देती है। अंत में रिजल्ट ये आता है कि इंडिया वालों ने टास्क जीत लिया है और वे फिर से घर के मालिक बन जाते हैं।

READ ALSO: बिग बॉस-10 के घर में नजर आया बानी का नया रूप, एक कप कॉफी को लेकर हुआ झगड़ा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस-10 के घर में दिखा VJ बानी का नया रूप, एक कप कॉफी को लेकर मचा बवाल
2 ‘कुमकुम भाग्य’ में पूरी फैमिली के सामने खुल गई तनु और आलिया की पोल
3 टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में पिहु की रिक्वेस्ट पर इशिता और रमन ने जमकर किया डांस
ये पढ़ा क्या...
X