ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस’ में टास्क के दौरान ‘वीजे बानी’ ने क्यों किया अपना जैकेट खराब

Bigg Boss 10 Full Episode: नीतिभा, दो हफ्ते की इम्युनिटी पाकर घर से दो हफ्तों के लिए सेफ हो गई हैं। फोनबूथ टास्क के दौरान सभी एकदूसरे को अजीबोगरीब काम देते हैं।
Author नई दिल्ली | November 8, 2016 10:43 am
टास्क के दौरान बानी और गौरव के बीज हुई लड़ाई

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ के इस एपिसोड की शुरुआत इस सीन से होती है कि स्वामी ओमजी सीक्रेट रुम गाना गा रहे होते हैं। बिग बॉस घरवालों को इम्युनिटी टास्क के बारे में बताते हैं जिसमें वे बताते हैं कि घर के किसी एक मेंबर की नीलामी होगी। जो सबसे अधिक पैसों में नीलाम होगा उसे शो में इम्युनिटी मेडालियन मिलेगा। बिग बॉस ने ये भी क्लीयर किया कि वो नीलामी के पैसे शो की प्राईज मनी में से घटा दिये जायंगे। टास्क में नीलामी के दौरान नीतिभा, रोहन, राहुल, नवीन, में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। अंत में नीतिभा इम्युनिटी मेडालियन जीत कर शो में अगले दो हफ्तों के लिए सेफ हो जाती है। अगली सुबह सभी घरवाले टास्क के बारे में बातें करते हैं। यहां घरवाले इस बात को सोचकर इमोशनल हो जाते हैं वे अपनी फैमिली के कॉल्स को कैसे रिस्पॉंस करेंगे। मनु, रोती हुई मोना को शांत कराते हैं और उन्हें समझाते हैं।

बिग बॉस घरवालों को फोनबूथ टास्क के बारे में बताते हैं। टास्क में एक फोन रिसीवर गार्डन एरिया में रखे एक बड़े से कांटों के सिंहासन पर रखा होगा। इस टास्क में जो सबसे अंत में फोन रिसीव करेगा वो इस हफ्ते का नॉमिनेटेड सदस्य होगा। इस दौरान कोई भी सदस्य अपने आप को डेंजर जोन से दूर रख सकता है और टास्क से खुद को अलग कर सकता है।

यहां बानी, रोहन को सीट पर बैठने के लिए नॉमिनेट करती है। रोहन को कहा जाता है कि वो करण को अपनी पत्नी की फोटो को सबके सामने शेयर करे जो उन्होने उसे करवाचौथ पर गिफ्ट किया था। इसके बाद करण काफी गुस्सा हो जाते हैं और अपनी पत्नी की फोटो को खत्म कर देते हैं। मोना, यहां नीतिभा को नॉमिनेट करती हैं जिन्होंने पिछले समय दो हफ्ते की इम्युनिटी पाकर जीती हैं।

इसके बाद नीतिभा, गौरव को नॉमिनेट करती हैं। यहां गौरव को कहा जाता है कि वो बानी से कहें कि वो अपनी उस जैकेट को पेंट की बाल्टी में डाल कर खराब करें जो उन्हें उनकी फ्रेंड गौहर खान की तरफ से दिवाली गिफ्ट के तौर पर मिला था।

Read Also: बिग बॉस: मोनालिसा के बैले डांस पर बोले स्वामी ओम, मेकअप थोपने से जवानी थोड़ी आ जाएगी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.