ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 23 जनवरी फुल एपिसोड: लोपा और रोहन की वजह से शो की प्राईस मनी घटकर हुई 40 लाख

Bigg Boss 10 Full Episode: इस हफ्ते के नॉमिनेशन प्रक्रिया में कंटेस्टेंट्स ईमानदारी से टास्क नहीं करते हैं जिस कारण शो की प्राईस मनी घटकर चालीस लाख रुपए रह जाती है।

Bigg Boss season 10, Bigg Boss season 10 Full Episode, Bigg Boss season 10 23 January, Bigg Boss season 10 colors channel, Entertainment news, Entertainment news in hindi, Televiision news in hindi, tv news in hindiलोपा और रोहन की वजह से शो की प्राईस मनी घटकर हुई कम

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि बानी शो पर रोती है क्योंकि उन्हें घर की याद आती है। इस पर मनु और मनवीर कहते हैं कि वे भी काफी दिनों से घर से बाहर हैं लेकिन वे खुद पर काबू रख रहे हैं। मनु कहते हैं कि बानी अब शादी करने वाली लड़की हो गई हैं। नॉमिनेशन प्रक्रिया में रोहन, लोपा मनवीर और बानी से बिग बॉस कहते हैं कि उन चारों को एक दूसरे की ताकत और कमजोरी बतानी है। यहां खुद को सही साबित करके किसी दूसरे कंटेस्टेंट को कमरे से बाहर भेजकर उन्हें नॉमिनेट करना है। सबसे पहले रोहन, बानी को भेजते हैं। बानी, भी रोहन को भेजती हैं। मनवीर भी बानी का नाम लेते हैं उन्होंने किसी भी काम को सीरीयसली नहीं किया है। इन सबमें इसी बात को लेकर लड़ाई हो जाती है। मनु को कंफेशन रुम में बुलाकर बिग बॉस उनसे अनुमान लगाने कहते हैं कि पहले कमरे से कौन बाहर आएगा। शर्त के अनुसार उनका अनुमान सही होने पर शो की प्राईस मनी में एक लाख रुपए की राशि जोड़ दी जाएगी। वे उन्हें शो की प्राईस मनी बताते हैं जो अब कितनी रह गई है। इधर इसी दौरान बानी की लोपा से भी लड़ाई हो जाती है। मनु, बिग बॉस से कहते है कि बानी को बाहर होना चाहिए। रोहन बानी पर पर्सनल कमेंट करते हुए कहते हैं कि उन्हें उनके टैलेंट से कोई उन्हें पसंद नहीं करता बल्कि उनके पर्सनैलिटी और उनके टैटूज के लिए पसंद करते हैं। बिग बॉस के द्वारा एक ट्युन बजने पर किसी एक को बाहर आना होता है लेकिन कोई भी बाहर नहीं आता है। बिग उन्हें फिर से याद दिलाते हैं। बानी बाकी कंटेस्टेंट की हरकतों से रोने लगती हैं, वो गुस्से में बाहर चली जाती हैं। मनु का अनुमान सही होने पर शो की प्राईस मनी में वो राशि जुड़ जाती है।

बिग बॉस, मनु और बानी को कंफेशन रुम में बुलाकर पूछते हैं कि कमरे से बाहर निकलने वाला अगला बंदा कौन होगा। इसे बताने पर शो की प्राईस मनी में दो लाख का इजाफा हो जाएगा। इधर मनवीर बाहर निकल जाते हैं। क्योंकि लोपा और रोहन की बहस ही खत्म नहीं हो रही थी। अब मनवीर, मनु और बानी से बिग बॉस पूछते हैं अगर वे तीनों बता देंगे कि कौन बाहर आ रहा है तो शो की प्राईस मनी में पांच लाख रुपए जुड़ जायेंगे। ये तीनों लोपा का नाम अनुमान लगाते हैं। लेकिन होता इसका उल्टा है लोपा और रोहन एक साथ बाहर निकल जाते हैं। बिग बॉस उनसे नाराज होते हैं और कहते हैं कि उन्हें प्राईस मनी को पचास लाख तक पहुंचाने का मौका दिया गया लेकिन उन सबने टास्क को पूरी ईमानदारी से नहीं किया और अंत में इस कारण से शो की प्राईस मनी घटकर 40 लाख बच जाती है। इसके बाद सभी लोपा पर टूट पड़ते हैं। इस पर लोपा, बिग बॉस पर ही इल्जाम लगाने लगती हैं। मनु और मनवीर कहते हैं कि कम से कम वो गलती नहीं मान रही हैं तो वे बिग बॉस पर तो इल्जाम नहीं लगायें क्योंकि वे अभी हमारे दीनदाता हैं। मनु यहां कहते है कि स्वामी ओम और लोपा में कोई फर्क नहीं है। क्योंकि दोनों की फितरत दौड़ कर नंबर वन पर पहुंचने की है।

Read Also: पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट आकाशदीप सैगल ने कहा- शो में केवल मसाला देने वाले होते हैं नोटिस

Next Stories
1 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 23 जनवरी फुल एपिसोड: सोनाक्षी ने देव को पुलिस से अरेस्ट करवाया
2 घर से बाहर आने के बाद मोनालीसा ने कहा- मनु पंजाबी से नहीं मिलूंगी
3 कौन बनेगा करोड़पति: अब अमिताभ बच्चन की बजाए रणबीर कपूर करेंगे होस्ट?
यह पढ़ा क्या?
X