ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10 28 जनवरी फुल एपिसोड: मनवीर पैनल डिस्कशन के सवालों से बाद में बौखलाये, कहा घर के बाहर किसी के सवालों का कोई जवाब नहीं दूंगा

Bigg Boss 10 Full Episode: मनवीर, मनु, बानी और लोपा को पैनल डिस्कशन में काफी सारे सवालों का सामना करना पड़ता है हालांकि सभी ने काफी अच्छे से इन सबके जवाब भी दिये।

पैनल डिस्कशन के दौरान शो के फाइनलिस्ट

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के फिनाले से एक दिन दूर अब कंटेस्टेंट को एक और मुश्किल कदम का सामना करना पड़ा। यहां उन्हें फराह खान के कुछ तीखे सवालों के जवाब देने पड़े। शो पर पैनल डिस्कशन का आयोजन हुआ जिसमें आरजे मलिश्का, एक्टर और डायरेक्टर पुनीत इस्सर, टीवी एक्टर रवि दूबे और एंकर श्वेता सिंह पैनल डिस्कशन हल्ला बोल की सदस्य थीं जिसकी कमान खुद फराह खान ने सम्हाला। मलिश्का और पुनीत ने सेलिब्रिटी टीम को सपोर्ट किया वहीं रवि दूबे और श्वेता ने इंडिया वालों का साथ दिया। मलिश्का पहला इल्जाम इंडिया वालों पर लगाती हैं सेलिब्रिटी ने घर पर अपने गरिमा को शो के शुरुआत से कायम रखा लेकिन इंडिया वालों ने हर टास्क में गलत रास्ता अपनाया और गंदगी फैलाई जिसका सबूत भी फुटेज में दिखाया जाता है। यहां इनके सवालों का जवाब मनु और मनवीर बड़ी ही सफाई से देते हैं। फराह खान, मनु और मनवीर से कहते हैं कि वे भले ही फिल्मों में ना आए लेकिन वे राजनीति में जरुर जायेंगे क्योंकि वे काफी अच्छा बोलने लगे हैं। वे इंडिया वालों के अग्रेशन की तारीफ करती हैं जो उन्होंने टास्क के दौरान दिखाया। पैनल डिस्कशन में एक –एक टास्क को लेकर उनसे काउंटर क्वेश्चन करके उन्हें फंसाने की कोशिश की जाती है लेकिन मनु और मनवीर दोनों ने बड़ी ही सफाई से सारे सवालों के जवाब देकर सभी को इम्प्रेस करते दिखे। बानी यहां बीच में कहती है कि वे डे वन से घर पर टॉयलेट साफ करती आ रही हैं लेकिन इंडिया वालों में से किसी ने कभी टॉयलेट साफ नहीं किया।

अगले बारी में इंडिया पैनल वाले रवि दुबे और श्वेता सिंह सेलिब्रिटी लोपा और बानी से सवाल करते है। वे बानी से सवाल करते हैं कि वे घर पर किसी भी टास्क में पूरी तरह से इन्वॉल्व नहीं होती है। यहां इंडिया वाले और सेलिब्रिटी के बीच बहस हो जाती है। यहां ओमजी को लेकर उन दोनों टीमों में टकराव हो जाता है। मनु और मनवीर पर ये सवाल उठते हैं कि उन दोनों ने हमेशा ओमजी का साथ दिया जो कभी फेयर नहीं था साथ ही प्रियंका को मिलकर कैप्टन बनाया जो भी बिल्कुल फेयर नहीं था।

लोपा ये भी कहती है कि उनके एम 3 के टीम को कनेक्ट करने वाले एक सदस्य भी सेलिब्रिटी ही थी मोना जिसे वे कभी नकार नहीं कर सकते हैं। अंत में फराह कहती है कि अब घर पर कोई भी सेलिब्रिटी और इंडिया वाले नहीं हैं अब सब यहां शो के फाईनलिस्ट हैं। वे उन दोनों की काफी तारीफ करते हैं कि वे दोनों अपने लुक को लेकर काफी हैंडसम हो चुके हैं। मनवीर से ये सवाल पूछा जाता है क उन दोनो में से विनर वे किसे देखना चाहेंगे इस पर मनवीर कहते हैं कि वे मनु को विनर देखना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने शो के दौरान ऐसी चीज खोई है जिसके बाद वे सारी खुशियां डिजर्व करते हैं। उनसे ये भी पूछा जाता है कि वे दोस्त -दोस्त करते हैं लेकिन वे एक बार भी मनु को कैप्टन के लिए मौका नहीं दिये, इस सवाल का जवाब मनु ने दिया।

सेलिब्रिटी टीम से बानी को बुलाया जाता है। उन्हें शो पर उनके आइसोलेशन को लेकर ज्यादातर सवाल किये जाते हैं। फराह, बानी से पूछती हैं कि अब वे क्या लोपा के साथ फ्रेंड हो सकती हैं। वे इस बात से साफ इन्कार करती हैं। लोपा कहती हैं कि एक म्यान में दो तलवार नहीं हो सकते हैं। मनु, बानी को लेकर कहते हैं कि वे मतलब के लिए सभी से दोस्ती रखती थीं। इस पर बानी उन्हें टोकती हैं फिर मनु कहते हैं कि वे चाहें तो सारे सबूत सामने रख देंगे और प्रेस में आ जायेंगी। वे कहते हैं कि बानी का हमेशा फ्रेंड्स विथ बेनेफिट वाला स्वभाव रहा। बानी कहती हैं कि वे उन्हें यहां गलत ठहरा रहे हैं। रवि दुबे, बानी पर इल्जाम लगाते हैं कि वे हर वक्त घर पर विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल करती थीं।

रवि दुबे, लोपा से कहते हैं कि उनका उन पर क्रश है औऱ उनकी पत्नी सरगुन को ये पता है। लोपा पर ये आरोप लगाये जाते हैं कि उन्ही की वजह से शो की प्राईस मनी घटकर चालीस लाख रह चुकी है।

पैनल डिस्कशन के सवाल जवाब के बाद घर के अंदर मनवीर बौखला जाते हैं। बानी कहती हैं कि ये शो का साइड इफेक्ट है। वे कहती हैं कि यहां से निकलने के बाद बहुत गंदी हालत होने वाली है ऐसे में उन्हें संयम और विश्वास से काम लेना होगा।

Read Alsoबिग बॉस 10 के फिनाले में मनु, मनवीर और लोपा को पीछे छोड़ विनर बन सकती हैं बानी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10, 27 जनवरी फुल एपिसोड: बानी की फिर से हुई तीनों कंटेस्टेंट से लड़ाई
2 बिग बॉस 10, 26 जनवरी फुल एपिसोड: कंटेस्टेंट्स का शो पर आखिरी टास्क हुआ खत्म, सभी हुए काफी भावुक
3 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 26 जनवरी फुल एपिसोड सोनाक्षी ने देव की कंपनी से डील की