ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 10: प्रियंका ने वीजे बानी से पूछी असली उम्र, बानी के इग्नोर करने पर हुई बहस

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस के घर में पहले दिन ही प्रियंका जग्गा और वीजे बानी के बीच झगड़ा देखने को मिला। दरअसल प्रियंका के उम्र पूछने पर बानी ने उसे सही से जवाब नहीं दिया इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। यहां ये देखने को मिला कि प्रियंका सभी से उनकी उम्र जाने को उत्सुक थी।
Author नई दिल्ली | October 18, 2016 10:42 am
बिग बॉस के आदेश पर सभी घर के नियमों को सुनते हुए

‘कलर्स चैनल’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दसवें सीजन में आपने कंटेस्टेंट को घर के अंदर के पहले दिन को देखा। बिग बॉस के इस सीजन में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को नॉन सेलिब्रिटी के नौकर की तरह रहने को कहा गया है। नॉन सेलिब्रिटी भी उनपर खूब रौब जमाते हुए दिख रहे हैं। रात के बारह बजे ओम स्वामी जी प्रियंका को बोलते हैं कि उनकी बॉडी काफी स्ट्रेचेबल है और वो योगासन काफी अच्छे से कर सकती हैं। वो उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं कि घर वालों में से किसी की नजर ना उनपर लग जाए। सबकी सुबह एक गाने से हुई सभी डांस करते हुए वहां अपनी सुबह की शुरुआत करते हैं वहीं स्वामी जी प्रणायाम कर अपनी सुबह की शुरुआत करते हैं। बिग बॉस के आदेश पर बिहार से आए हुए कंटेस्टेंट नवीन नियम पढ़कर सभी को सुनाते हैं कि घर के अंदर नॉन सोलिब्रिटी मेंबर जो घर के मालिक हैं वो घर पर कोई भी काम नहीं करेंगे। सारे काम सेवक यानि सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट करेंगे।

 

नियम में ये भी कहा गया कि घर के मालिक सेवकों को सजा भी दे सकते हैं। नियम में यह भी था कि सेवक खाने के बर्तनों का उपयोग नहीं कर सकते बल्कि बिग बॉस के द्वारा भेजे गए केले के पत्तों पर ही खाना खाएंगे। साथ ही सुबह के वक्त मालिकों के बाथरूम इस्तेमाल करन के बाद ही सेवक बाथरूम का इस्तेमाल करेंगे। नियमों के लिस्ट में सबसे महत्वपूर्ण ये था कि कोई भी मालिक किसी भी सेवक के लिए अपने मन से कोई भी नियम बना सकते हैं।

पहले ही दिन बानी और प्रियंका की लड़ाई इस बात पर हो जाती है कि प्रियंका के उम्र पूछने पर बानी ने उसे सही से जवाब हीं दिया। ऐसे में प्रियंका को अपनी इंसल्ट महसूस हुई। हालांकि बाद में उसने बानी से माफी भी मांग ली। बानी ने भी प्रियंका से मिसअंडरस्टैंडिंग के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वो खुश हैं कि दोनों को इस बात का रियलाईज हुआ।

Read Also:

बिग बॉस 10 में हर वीकेंड आएंगे बॉलीवुड स्टार्स, घर के सदस्यों से होगी गपशप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.