ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 17 जनवरी 2017 फुल एपिसोड: मोना के बॉयफ्रेंड आए शो पर, बिग बॉस ने दोनो की शादी कराने का किया अनाउंस

Bigg Boss 10 Full Episode: शो पर मोना के बॉयफ्रेंड विक्रांत आते हैं। बिग बॉस यहां मोना और विक्रांत के शादी करवाने की बात करते हैं। घरवालों को उन दोनों की फैमिली बनाया जाता है।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 1:11 PM
मोना के बॉयफ्रेंड आए बिग बॉस के घर पर

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि मनु, मोना से पूछते हैं कि वे यहां से जाने के बाद घर पर क्या करेंगी इस पर वे कहती हैं कि समय कितनी जल्दी बीत रहा है उसे कुछ पता भी नहीं चल रहा है। मनु कहते हैं कि जब समय जाता है तो ऐसा लगता है। वे मोना से उनके घर और उनके फियांसे के बारे में पूछते हैं। वे उनसे पूछते हैं कि जब वे उनके साथ घर जाती हैं तो उनकी फैमिली को प्रॉब्लम नहीं होती क्योंके वे दोनों अभी मैरिड नहीं है। मोना कहती हैं कि उनके घरवालों को  कोई प्रॉब्लम नहीं है।

मोना को एक्टिविटी एरिया में बुलाया जाता है इस बीच तक घरवालों को घर के अंदर रहना होता है। मोना के बॉयफ्रेंड बिग बॉस के घर पर आते हैं। मोना उनसे मिलकर काफी खुश होती हैं।

बिग बॉस घरवालों के सामने अनाउंस करते हैं कि मोना और विक्रांत की शादी इसी घर पर वो भी पूरे विधि विधान से होगी। मनु खुश होकर कहते हैं कि बिग बॉस ने तो ये शो कितनी बार जिता दिया। बिग बॉस कहते हैं कि चुंकि मोना के घरवाले यहां नहीं हैं तो वे घरवालों को उनके शादी के लिए रिश्तेदार बनने को कहते हैं। इसमें बानी और मनवीर को लड़के की तरफ से रहना होता है और मनु, रोहन और लोपा को लड़की की तरफ से रहना होता है। मनु, विक्रांत से कहते हैं कि वे बहुत लकी है कि उन्हें मोना जैसी अच्छी लड़की मिली है। विक्रांत यहां सभी से बताते हैं कि घर के बाहर ये शो काफी पाप्युलर हो रहा है।

बाद में विक्रांत, मोना से कहते हैं कि वो स्वामी ओम से अपनी बॉडी पर मसाज कैसे करवा सकती हैं। क्योंकि ये बाहर से काफी गंदा दिख रहा था। यहां मनु भी उनका साथ देते हैं। रात के समय विक्रांत, मनु, मोना और मनवीर बातें करते हैं।

Read Also: बिग बॉस में होने वाली है मोनालीसा और विक्रांत सिंह की शादी, बदले-बदले दिख रहे हैं मनु पंजाबी

बिग बॉस 10: शादी के घर में तबदील हुआ बिग बॉस का घर, मोनालिसा को ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत ने किया प्रपोज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App