ताज़ा खबर
 

नच बलिए 8 के निर्माताओं को कर रहे हैं स्वामी ओम परेशान, होने चाहते हैं शो में शामिल

मोनालिसा के अपनी पति के साथ इस शो का हिस्सा बनने की खबर मीडिया में चल रही है। वहीं मनवीर और नीतिभा को भी इस शो के ऑफर की बात कही गई जिसे उन्होंने मना कर दिया।

Author Published on: March 23, 2017 6:28 AM
बिग बॉस 10 का हिस्सा रहे स्वामी ओम।

बिग बॉस 10 के सबसे चर्चित और विवादास्पद प्रतिभागी स्वामी ओम एक बार फिर सुर्खियों में हैं। स्वामी ओम घर से बाहर आने के बाद भी अपनी हरकतों के चलते मीडिया में छाए रहे। रेलवे प्लेटफार्म पर कपड़े बदलने, न्यूज शो पर गाली गलौच, एंकर के साथ मारपीट जैसी खबरों को लेकर खबरों मे रहे। इस बार स्वामी ओम एक दूसरे शों को लेकर विवादों में हैं। न्यूज वेबसाइट स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार स्वामी ओम काम की तलाश में हैं और कई प्रोडेक्शन हाउस को फोन करके काम की मांग कर रहे हैं। इसी सिलसिले में स्वामी ओम ने नच बलिए शो को मेकर्स को फोन करके भी काम मांगा हैं। स्वामी की इच्छा नच बलिए शो में सामिल होने की है। स्वामी ने शो के मेकर्स को फोन करके पूछा है कि वो अपने शो में उसे क्यों नहीं रहे।

इसके बाद जब उन्हें शो के बारे में डिटेल से बताया गया कि वो तो स्वामी ओम ने जवाब में कहा कि, ” अगर मेरे पास बलिए नहीं तो क्या हुआ। में डांस कर सकता हूं और शो में शामिल दूसरे लोगों को हरा भी सकता हूं। लेकिन इसके बाद भी स्वामी ओम उन्हें फोन करते रहे। इस पर शो के मेकर्स ने उन्हें अगले रियल्टी शो का हिस्सा बनाने की बात भी कही। बिगबॉस के घर में शामिल रही मोनालिसा के अपनी पति के साथ इस शो का हिस्सा बनने की खबर मीडिया में चल रही है। वहीं मनवीर और नीतिभा को भी इस शो के ऑफर की बात कही गई जिसे उन्होंने मना कर दिया। नच बलिए 8 में दिव्याका त्रिपाठी-विवेक दाहिया, सान्या ईरानी-मोहित सहगल, भारती सिंह-हर्ष, दीपिका-शोएब इब्राहिम, प्रीतम सिंह-अमनजोत, उतकर्षा- मनोज, एबिगेल पांडे- सनम जौहर जैसी जोड़ियां देखने को मिलेंगी। वहीं शो के जज के तौर पर सोनाक्षी सिंहा का नाम सामने आ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 कपिल शर्मा शो में ये कॉमेडियन ले सकते हैं नाराज चल रहे सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर की जगह
2 सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई पर कपिल शर्मा ने कहा- हम अच्छे काम के लिए हर जगह लड़ते हैं