ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: घरवालों ने माना लोपा को इस हफ्ते का खलनायक, सलमान ने बानी से मिलवाया गले

बिग बॉस सीजन 10 की शुरुआत से चल रही लोपा और बानी की लड़ाई में शनिवार को होस्ट सलमान खान ने थोड़ी तल्खी कम की।

Author January 15, 2017 6:55 AM
सलमान ने बानी और लोपा को गले मिलवाया

बिग बॉस सीजन 10 की शुरुआत से चल रही लोपा और बानी की लड़ाई में शनिवार को होस्ट सलमान खान ने थोड़ी तल्खी कम की। सलमान ने ना सिर्फ दोनों के बीच में सुलह की कोशिश की बल्कि दोनों को गले भी मिलवाया। इस हफ्ते घरवाले लोपा को हफ्ते का खलनायक मानते हैं। खलनायक की कुर्सी पर बैठी लोपा कहती है कि उन्हें उस कुर्सी पर अच्छा नहीं लग रहा। उनकी इस बात पर बानी उठ कर लोपा के पास जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें इस कुर्सी पर अच्छा नहीं लग रहा है तो वे सोफे पर आ जायें और वे यहां बैठ जायेंगी। इस पर लोपा उन्हें ओवरएक्टिंग करने से मना करती हैं। लोपा, रोहन की साईड लेते हुए कहती हैं कि जो बानी ने किया उसी चीज के लिए रोहन को पूरे सीजन से नॉमिनेट कर दिया गया लेकिन बानी के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। सलमान उनकी इस बात से सहमत भी होते हैं। सलमान शो पर बानी और लोपा को गले मिलवाते हैं। इसी के साथ ही सलमान उन दोनों के घर पर सेफ होने की खुशखबरी देते हैं। सलमान उन्हें कहते हैं कि हो सकता है कि वे दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते होंगे लेकिन दोनों यहां पर नाटक कर रहे हैं।

लोपा, रोहन की साईड लेते हुए कहती हैं कि जो बानी ने किया उसी चीज के लिए रोहन को पूरे सीजन से नॉमिनेट कर दिया गया लेकिन बानी के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। सलमान उनकी इस बात से सहमत भी होते हैं। सलमान शो पर बानी और लोपा को गले मिलवाते हैं। इसी के साथ ही सलमान उन दोनों के घर पर सेफ होने की खुशखबरी देते हैं। सलमान उन्हें कहते हैं कि हो सकता है कि वे दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते होंगे.

 

 

बिग बॉस 10, 12 जनवरी 2016: कॉल सेंटर टास्क में बानी ने लोपा पर किए पर्सनल कमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App