ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस 10’ के रनर अप मनु पंजाबी इस टीवी शो से करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी

कलर्स चैनल के टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' से मशहूर हुए मनु पंजाबी बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। वो टीवी चैनल एमटीवी के एक नए शो 'डेट टू रिमेमंबर' को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 10:47 AM
मनु पंजाबी से जब उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि जब वह बिग बॉस के घर में थे तभी उनकी मां का देहांत हो गया था, इसलिए वो अभी शादी नहीं करना चाहते।

कलर्स चैनल के टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से मशहूर हुए मनु पंजाबी बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। वो टीवी चैनल एमटीवी के एक नए शो ‘डेट टू रिमेमंबर’ को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। इस शो में उनके साथ बिग बॉस 10 में ही कंटेस्टेंट रहीं नितिभा कौल भी दिखाई देंगी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में मनु ने बताया कि वो हमेशा से एक एंकर बनना चाहते थे। उन्होंने बताया – “मुझे हमेशा से पता है कि मैं एक अच्छा स्पीकर हूँ। बिग बॉस के घर में भी सलमान खान ने और शो के बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी मेरे बात करने के तरीके की तारीफ की थी। इससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला।” मनु ने कहा कि कपिल शर्मा और मनीष पॉल मेरे आदर्श रहे हैं। मैं जब भी उन्हें ऑनस्क्रीन देखता हूं मुझे लगता है कि मुझे भी वहां होना चाहिए।

शो के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि अगर मैं किसी को गलत रास्ते पर जाते हुए देख रहा हूं तो मैं उसे जरुर वो टैक्टिस और टेक्नीक बताउंगा जो मैनें अपनी जिंदगी में सीखा है। उन्होंने कहा कि मैं इस शो से काफी रिलेट कर पाउंगा क्योंकि मेरे पास कई डेट्स की यादें हैं जिन्हें मैं शो के दौरान साझा करुंगा। मनु ने प्रिया सैनी से अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बात की। जब उनसे उनके पहले डेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में ज्यादा याद नहीं है लेकिन इस वक्त मैं अपने हर पल को पीकू केसाथ साझा करता हूं। उन्होंने कहा कि अभी मैं पीकू के साथ रिलेशनशिप में हूँ इसलिए हम उस बारे में बात कर सकते हैं।

कपल बेस्ड शो के होस्ट बनने जा रहे मनु पंजाबी से जब उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि जब वह बिग बॉस के घर में थे तभी उनकी मां का देहांत हो गया था, इसलिए वो अभी शादी नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि मैं मनु हूं अगर मैंने कुछ कहा है तो मैं उसे जरुर करुंगा इसलिए शादी की डेट अभी भले तय नहीं हैं लेकिन मैं जल्द ही प्रिया से शादी करुंगा। हाल ही में उनके प्रिया से रिश्ते तोड़ने की भी अफवाह उड़ी थी जिसे मनु ने सिरे से खारिज कर दिया था। बॉलीवुड में जाने के सवाल पर मनु ने कहा कि वह हर चीज के लिए कोशिश करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं हर वो चीज करुंगा जो इंडस्ट्री मुझसे चाहती है। मुझे कुछ फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाने के ऑफर मिले हैं और मुझे लगता है कि मैं निगेटिव रोल को भी एंजॉय करुंगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App